देश का युवा ही देश की तस्वीर बदलने की ताकत रखता है : पंजाबी सिंगर सिधु मुसेवाला

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष- 94161-91877

हिसार :- सिधु मुसेवाला पंजाबी सिंगर जिनकी कई पंजाबी एलबम हिट हुई है उनके जन्मदिन पर हिसार से उनके प्रशंसक मानसा पहुंचे। उन्होंने अपने प्रशंसकों के बीच केक भी काटा। इस अवसर पर उन्होंने युवाओं के नाम संदेश देते हए कहा कि कुछ युवा अपने मकसद से भटक कर नशे की लत में पड़ जाते हैं जो कि गलत है। युवाओं को नशे से दूर रहकर अच्छे रास्ते पर चलते हु अपने माता-पिता व देश का नाम रोशन करना चाहिए। मौजूदा हालात में कुछ युवा रास्ते से भटक रहे हैं और अपराधिक प्रवृत्तियों व नशे की ओर बढ़ रहे हैं जो कि हमारे समाज के लिए बिल्कुल सही नहीं है क्योंकि देश का युवा ही देश की तस्वीर बदलने की ताकत रखता है। इसलिए युवाओं को बुरी आदतों से दूर रहकर अपने देश व समाज की भलाई के कामों में पूरा-पूरा योगदान देना चाहिए मेरी सभी युवा साथियों से यही गुजारिश है।
उनके प्रशंसक हिसार निवासी राज सैनी ने बताया कि सिधु मुसेवाला को आज पूरी दुनिया जानती है उनकी एक एल्बम ‘मूसेटेप’ ने पूरी दुनिया में धमाल मचाया हुआ है। वहीं हुबहू मुसेवाला के जैसी आवाज के धनी और हरियाणा के सिधु मुसेवाला का नाम से हिसार के राज सैनी विख्यात हैं कि सिधु मुसेवाला को अपना बड़ा भाई मानते हैं और उनके साथ राज सैनी के घरेलू व बहुत अच्छे रिश्ते भी हैं। राज सैनी ने मानसा जिले के मूसा गांव में जाकर सिधु मुसेवाला का जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से मनाया। जन्मदिन का केक काटते हुए सिधु ने बताया कि घर पर ही रहके आप सभी कोविड-19 का पालन करें और कोरोना काल में घर पर रहें और सोशल डिस्टेंशिंग रखें और सब मिलके रहें और आप सबका प्यार ऐसे ही बना रहे। बता दें कि राज सैनी हिसार जो कि पंजाबी सिंगर हैं हिसार से ही हैं उनकी आवाज हूबहू सिधु मुसेवाला की तरह ही हैं। उनके साथ हिसार से हन्नी सरदाना और रमन मेहरा भी उनके जन्मदिन पर उपस्थित रहे। राज सैनी हिसार के भी अभी काफी पंजाबी गाने धूम मचाने वाले है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश //रीवा आज चौथे दिन मिली SDRF,व होमगार्ड को सफलता

Sat Jun 12 , 2021
ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934 कलेक्टर इलैया राजा टी के निर्देशन मे चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन मे कमांडेंट मधु राजेश तिवारी की गठित टीम SDRF व होमगार्ड के वीर जवानो द्वारा आखिरकार चौथे दिन मिली सफलता प्रियंका दाहिया पिता बाबूलाल दाहिया उर्म 17 वर्ष निबासी आमिलकी थाना गोविन्दगढ […]

You May Like

advertisement