सगड़ी आज़मगढ़:फर्नीचर की दुकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

फर्नीचर की दुकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी।

चोरी की वारदात सीसी कैमरे में कैद।
चोरों का सुराग लगाने में जुटी पुलिस।

सगड़ी (आजमगढ़):जीयनपुर कोतवाली के सुखपुर मसोना बाजार में गुरुवार की रात में शटर का ताला तोड़कर दुकान में घुसे चोरों ने पांच लाख नकदी सहित लगभग दस लाख रुपए का सामान चुरा लिया। सुबह को दुकान खोलने गए दुकान के मालिक सलीम अहमद को चोरी की जानकारी हुई। चोरी की जानकारी जीयनपुर कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही कोतवाल दिनेश कुमार यादव मौके पर पहुंचे और सीसी कैमरे से चोरों का सुराग लगाने में जुट गए।
जीयनपुर कस्बे से सटे ही अजमतगढ़ रोड पर चुनुगपार पुलिया के पास सलीम फर्नीचर हाउस नाम की बड़ी फर्म है।फर्म मालिक सलीम अहमद पुत्र समीम अहमद गुरुवार को आठ बजे के लगभग दुकान बंद कर फर्म से सटे अपने मकान में चले गए। शुक्रवार को सुबह को दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो शटर का ताला टूटा देख सन्न रह गए। शटर खोलकर अंदर देखा तो कैस की अलमारी का ताला तोड़कर उसमें से उसमें रखा पांच लाख रुपए और सिलाई मशीन, एलईडी टीवी, कूलर पंखा सहित लगभग दस लाख रुपए का सामान चोर चुरा ले गए थे।
चोरी की जानकारी प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जीयनपुर दिनेश कुमार यादव को दी गई। सूचना मिलते ही कोतवाल मौके पर पहुंचे और सीसी कैमरे से चोरों का सुराग लगाने में जुट गए। सीसी कैमरे में 11 बजे रात में चोर ताला काटकर अंदर घुसे और चोरी को अंजाम दिया।
इसकी सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी महेंद्र नाथ पांडे भी मौके पर पहुंचे घटना की जानकारी ली। कोतवाली प्रभारी जीयनपुर ने शीघ्र ही चोरी का खुलासा करने का दावा किया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सगड़ी आज़मगढ़:जीयनपुर में हुआ भाजपा के चुनावी केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन

Sat Feb 12 , 2022
जीयनपुर में हुआ भाजपा के चुनावी केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन।जिलाध्यक्ष ध्रुव सिंह ने वैदिक मंत्रों के बीच काटा फीता। जनता ने सेवा का अवसर दिया तो पूरे होंगे विकास कार..वंदना सिंह विधानसभा चुनाव में जनता का मिल रहा है असीम प्रेम…टीपू सिंह जीत बहादुर लाल… सगड़ी (आजमगढ़) विधानसभा चुनाव की […]

You May Like

advertisement