लालकुआं कोतवाली की नाक के नीचे चोरों का आतंक जारी, चोरों ने नगर पंचायत के लोहे के जाल पर हाथ साफ किया,

जफर अंसारी

लालकुआं अपडेट।

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में पूर्व की हुई चोरी का खुलासा हुआ नहीं कि चोरों ने कोतवाली के समीप नाले पर रखे नगर पंचायत के लोहे के जाल पर किया हाथ साफ”ठीक कोतवाली के समीप की घटना।

लालकुआं नगर पंचायत द्वारा रखे गए नाली पर लोहे के जाल को अज्ञात चोरो ने चुराया”स्थानीय दुकानदारों ने नगर पंचायत अध्यक्ष से की शिकायत”मौके पर पहुंचे नगर पंचायत के सफाई नायक ने किया मौका मुआयना।

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में एक के बाद एक हो रही चोरी कि घटनाओं ने खोली शहर कि सुरक्षा व्यवस्था की पोल”बीते तीन दिनों में हो चुकी है कई चोरी की घटनाएं”खुलासे में नाकाम स्थानीय प्रशासन।

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में बीते तीन दिनों में दो दुकानों सहित सोलर फेसिंग के उपयोग में लगी बैट्री एवं एनिलाईन्जर कि हो चुकी है चोरी”चोरों ने दुकानों से किया हजारों रूपए के माल पर हाथ साफ”ढाक के तीन पात पुलिस की कार्रवाई”

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शासनादेश आया नहीं हुआ लागू, बीडीसी संघ में रोष, डीएम को सौंपा ज्ञापन

Fri Mar 17 , 2023
शासनादेश आया नहीं हुआ लागू, बीडीसी संघ में रोष, डीएम को सौंपा ज्ञापन दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : उत्तर प्रदेश सरकार ने क्षेत्र पंचायत सदस्य की कुछ मांगों को पूरा करते हुए शासनादेश लागू कर दिया, लेकिन आज तक उसको लागू नहीं कराया गया है। जिससे क्षेत्र पंचायत सदस्यों में […]

You May Like

Breaking News

advertisement