बिहार:पत्रकारिता जगत के भीष्म पितामह कहे जाने वाले गंगा चौधरी के निधन से पत्रकारों में शोक की लहर

पत्रकारिता जगत के भीष्म पितामह कहे जाने वाले गंगा चौधरी के निधन से पत्रकारों में शोक की लहर।

पूर्णिया संवाददाता

पत्रकारिता जगत के लिए बुरी खबर है। बिहार की पत्रकारिता में कलम से मुखरता का नया अध्याय लिखने वाले प्रमंडलीय पत्रकार संघ के अध्यक्ष गंगा प्रसाद चौधरी नहीं रहें। अभी से चंद मिनट पहले उन्होंने आखिरी सांस ली। वे आजीवन सीमांचल और कोसी के पत्रकारों में ‘पत्रकारिता का पितामह’ बने रहे।
वरिष्ठ पत्रकार गंगा प्रसाद चौधरी निधन के बाद से मीडिया जगत में शोक की लहर है, कई वरिष्ठ पत्रकारों और राजनेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।दरअसल देर शाम अकस्मात उनके पारिवारिक सदस्यों की ओर से बाथरूम में गिरने की सूचना आई। जिसके फौरन बाद उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाने की तैयारी पारिवारिक सदस्यों की ओर से शुरू हुई। हालांकि अस्पताल ले जाने के दौरान ही उनकी मौत हो गई। निधन के बाद उनके शव को अंतिम दर्शन के लिए उनके निजी आवास ले जाया गया है। जहां पत्रकारों, समाजसेवियों व नेताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:एम एस एम उच्च माध्यमिक विद्यालय कसबा के विकासात्मक वैठक रांची सती मंदिर में आयोजित

Wed Sep 15 , 2021
एम एस एम उच्च माध्यमिक विद्यालय कसबा के विकासात्मक वैठक रांची सती मंदिर में आयोजित संवाददाता विक्रम कुमार कसबा, पूर्णिया।एम एस एम उच्च माध्यमिक विद्यालय कसबा के विकासात्मक बैठक स्थानीय राणी सती मंदिर के प्रांगण में आयोजित किया गया ,जिसमें विद्यालय के सभी शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मचारी उपस्थित थे। बैठक […]

You May Like

Breaking News

advertisement