जालौन:कोंच में खंदक में भरे पानी में शव मिलने से हड़कंप

कोंच में खंदक में भरे पानी में शव मिलने से हड़कंप

सीओ कोंच ने घटनास्थल का लिया जायजा

बोली सीओ – पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी अग्रिम कार्यवाही

🚔🚔🚔🚔🚔🚔🚔

रिपोर्ट :- अविनाश शाण्डिल्य ,कोंच
जिला संबाददाता समाचार Vv न्यूज़ चैनल जालौन

कोंच(जालौन) कोंच नगर में सड़क किनारे खंदक में भरे पानी में शव मिलने से सनसनी फैल गयी।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
घटना के मुताबिक गुरुवार की सुबह करीब 8 बजे मुहल्ला तिलकनगर में डॉ वीरेंद्र स्वरूप जू हा स्कूल के ठीक पीछे सड़क किनारे खंदक में भरे पानी में करीब 55 बर्षीय व्यक्ति का शव उतराता देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंचे इंचार्ज कोतवाल सर्वेश कुमार, दरोगा मदन पाल, राम विनोद, बीएल आजाद ने शव को पानी में से बाहर निकलवाया।वहीं शव मिलने की जानकारी लगते ही सुभाष नगर निवासी टेंट हाउस व्यवसायी मुहम्मद अहमद ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त अपने चाचा वली मुहम्मद पुत्र दिलदार के रूप में की।मुहम्मद अहमद ने बताया कि अविवाहित चाचा वली मुहम्मद बुधवार की सुबह घर से लापता हो गये थे और अक्सर वह घर से चले जाते थे लेकिन कुछ समय बाद वह वापस घर आ जाते थे।उन्होंने बताया कि वली मुहम्मद मानसिक रूप से कमजोर थे और मिर्गी रोगी भी थे। वही कोंच सीओ शाहिदा नसरीन ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना कर मृतक के परिजनों से घटना के बाबत आवश्यक जानकारी ली। सीओ ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत अग्रिम कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:पत्रकारों से अभद्रता करने के आरोपी केंद्रीय गृह राज्यमंत्री की बर्खास्तगी की उठी आवाज

Fri Dec 17 , 2021
पत्रकारों से अभद्रता करने के आरोपी केंद्रीय गृह राज्यमंत्री की बर्खास्तगी की उठी आवाज डिस्ट्रिक्ट प्रेस क्लब ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन 📝📝📝📝📝📝📝 रिपोर्ट :- अविनाश शाण्डिल्य ,कोंचजिला संबाददाता समाचार Vv न्यूज़ चैनल जालौन कोंच(जालौन)पत्रकारों से अभद्रता करने वाले केंद्रीय गृह राज्यमंत्री की बर्खास्तगी की मांग करते हुए डिस्ट्रिक्ट प्रेस […]

You May Like

Breaking News

advertisement