उत्तराखंड: बसपा संस्थापक कांशीराम के जन्मोत्सव पर हल्द्वानी में बसपाइयों का जमावड़ा होगा,

स्लग – प्रेसवार्ता

रिपोर्टर, ज़फर अंसारी

स्थान, लालकुआं

एंकर, बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम के जन्मदिन उत्सव पर बुधवार को हल्द्वानी में प्रदेश भर के बसपाइयों का जमावड़ा होगा वहीं पार्टी द्वारा कांशीराम के जन्मदिन को बड़े ही धुमधाम से मनाया जाएगा।
यहां आयोजित प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए बहुजन समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष शिव गणेश ने बताया कि कल दिन बुधवार को बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम का जन्मदिन हल्द्वानी शहर स्थित भोटिया पडाव टैक्सी स्टैण्ड के समाने पूर्व विधायक नारायण पाल के कार्यालय में धुमधाम से मनाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में पार्टी के प्रमुख नेता जुटेंगे जिसके बाद नेताओं द्वारा श्रद्धासुमन अर्पित किए जायेंगे।
उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में नैनीताल और ऊधम सिंह नगर जिले की समस्त विधानसभाओं से स्थानीय पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे।
उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में पूर्व विधायक नारायण पाल, प्रदेश प्रभारी नन्द गोपाल गौतम, पूर्व केबीनेट मंत्री गया चरन दिवाकर ,बी.आर.धौनी सहित कई और बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे इसके अलावा उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में बहुजन समाज पार्टी आगामी निकाय चुनाव तथा 2024 का लोकसभा चुनाव पुरी मजबुती के साथ लड़ेंगी उन्होंने कहा कि आने वाले समय में उत्तराखंड में बसपा तीसरे नम्बर कि सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरेगी उन्होंने कहा कि इसी लेकर पार्टी की तैयारियां चल रही है उन्होंने कहा कि जल्द ही पार्टी का गांव चलों अभियान भी शुरू होने जा रहा है जिसमें हर बुथ पर कार्यकर्ताओ को जोड़कर पार्टी को और मजबूत किया जाएगा।

बाईट,शिव गणेश जिला अध्यक्ष बसपा।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: नंदा गौरी योजना में फर्जीवाड़े के आरोपी 193 लोगो पर मुकदमा दर्ज,

Tue Mar 14 , 2023
सागर मलिक देहरादून: उत्तराखंड में नंदा गौरा योजना में धांधली के आरोपी 193 लोगों के खिलाफ मंगलवार को मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों पर 420 सहित विभिन्न धाराएं लगाई गई हैं। पुलिस ने ये कार्रवाई विभागीय मंत्री रेखा आर्य के निर्देश के बाद की। मंत्री रेखा आर्य ने हाल ही […]

You May Like

Breaking News

advertisement