मऊ :चोरी की तारों के साथ चोर गिरफ्तार

पूर्वांचल ब्यूरो

निर्माणाधीन मकान से बिजली की तारें चोरी कर ले जा रहे एक चोर को भवन स्वामी ने अपने दोस्त की मदद से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया है।

मोहल्ला अल्लीखां मरकज मस्जिद निवासी मौ. रिजवान पुत्र स्व. मौ. इमरान का मोहल्ला किला में मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। बीते दिन की सुबह जब रिजवान अपने मकान पर गया तब वहां बिजली की तारें गायब थीं। इस दौरान उसके द्वारा निर्माणाधीन मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो फुटेज में मकान के पड़ोस में रहने वाला उमेश पुत्र प्रेम सिंह वायर काटकर ले जाते दिखाई दिया। इस पर रिजवान ने अपने दोस्त की मदद से उमेश को गंगे बाबा रोड पर एक कट्टे में चोरी की गई तार के साथ पकड़ लिया। रिजवान ने उमेश को बांसफोड़ान पुलिस के चौकी के हवाले कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया है। जहां से विद्वान न्यायाधीश ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मऊ :नाले के निर्माण में किया जा रहा घटिया ईटों का इस्तेमाल

Fri Nov 12 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो जनता से एक-एक पैसा बंटोरकर धन जुटाने वाले सार्वजनिक उपक्रमों का रुपया किस तरह से बर्बाद किया जा सकता है, इसकी नजीर देखना हो तो मऊ जंक्शन रेलवे प्रशासन की ओर से कराए जा रहे नाला के निर्माण कार्य में देख सकते हैं।कहने के लिए रेलवे के ठेकेदार […]

You May Like

Breaking News

advertisement