बरेली: सी बी गंज थाना क्षेत्र में चोरियां रुकने का नाम नहीं ले रही हैं चोरों ने एक गांव में कई घरों के लोगों को बंधक बनाकर चोरी करके नकदी,सोने -चॉदी के आभूषणों सहित लाखों रूपये का सामान लेकर हुए फरार

सी बी गंज थाना क्षेत्र में चोरियां रुकने का नाम नहीं ले रही हैं चोरों ने एक गांव में कई घरों के लोगों को बंधक बनाकर चोरी करके नकदी,सोने -चॉदी के आभूषणों सहित लाखों रूपये का सामान लेकर हुए फरार

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सी बी गंज थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात्रि आधा दर्जन सशस्त्र धारी बदमाशों ने गांव परधौली में जमकर तांडव मचाया । परिजनों को बंधक बनाकर हजारों की नगदी व लाखों रुपए कीमत के सोने चांदी के आभूषण आदि सामान लूट कर हुए फरार । बदमाशों ने इसी गांव में एक के बाद एक कर चार मकानों व एक दुकान के ताले तोड़कर हजारों की नकदी सहित सोने चांदी के आभूषण आदि अन्य सामान साफ कर लिया। रात्रि में सूचना पर डायल 112 मौके पर पहुंच गई। मगर थाने के दरोगा को फोन करने के बावजूद भी उन्होंने मौके पर पहुंचने की जहमत नहीं उठाई। थाने की पुलिस अगले दिन दोपहर में करीब 12 बजे गांव में घटना की जांच करने पहुंची। जिसको लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।
मामला सीबीगंज के गांव परधौली निवासी दामोदरदास पुत्र रामदास स्थित परसाखेड़ा में एक फैक्ट्री में नौकरी करते हैं । रात्रि में वह अपनी पत्नी सुनीता के साथ ऊपर दो मंजिले पर सो रहे थे ।उनकी मां शिवदेई व दस वर्षीय पुत्री दीपाली नीचे सो रहे थी ।रात्रि में लगभग दो बजे आधा दर्जन सशस्त्र धारी नकाबपोश बदमाश घर में घुस आए । पहले उन्होंने उनकी मां व बेटी को बंधक बनाया। चीख पुकार पर वह अपनी पत्नी के साथ नीचे उतर के आए तो बदमाशों ने उन्हें भी बंधक बना लिया ।यहां तक कि उनकी 10 वर्षीय बेटी के हाथ पैर बांधकर एक कमरे में डाल दिया । फिर बदमाशों ने एक घंटे तक जमकर लूटपाट की । बदमाशों ने यहां से दस हजार रुपये नगद ब पांच लाख रुपये कीमत के सोने चांदी के आभूषण आदि सामान लूट लिये । लूटपाट करने के बाद बदमाश वहां से चले गए । उन्होंने किसी तरह अपने आप को बंधन मुक्त किया ।सूचना डायल 112 को दी ।सूचना पर डायल 112 मौके पर पहुंची । जिसके बाद सूचना थाना पुलिस को दी गई । मगर थाना पुलिस मौके पर नहीं पहुंची ।
वहीं दूसरी घटना गांव के ही वेद प्रकाश पुत्र रामगुलाम के बंद पड़े मकान में हुई।वह अपने परिवार के साथ रुद्रपुर में रहकर नौकरी करते हैं । मकान में उन्होंने ताला डाल दिया था । रात्रि में बदमाशों ने मकान के ताले तोड़कर अलमारी में रखे दस हजार रुपये नगद ,सोने का हार ,दो अंगूठी आदि सोने चांदी के आभूषण समेत लगभग एक लाख रुपये कीमत का सामान चोरी कर लिया।
तीसरी घटना में बदमाश अजय पाल पुत्र वेदराम के मकान के ताले तोड़कर करीब दो लाख रुपये कीमत के सोने चांदी के आभूषण आदि सामान चोरी करके ले गए ।अजय पाल अपने परिवार के साथ गु़ड़गामा में रहते हैं।
चौथी घटना में बिशन स्वरूप गंगवार पुत्र रामकृष्ण के घर में हुई। रामकृष्ण रिटायर्ड पुलिसकर्मी है । बिशन स्वरूप रात्रि में अपने बच्चों के पास बरेली रुक गए थे । उनके पिता दूसरे मकान पर सो रहे थे ।बदमाशों ने मकान के ताले तोड़कर बक्से व अलमारी में रखे सोने चांदी के आभूषण व 10 कारतूस चोरी करके ले गए ।
पांचवीं घटना शंकरलाल पुत्र छत्रपाल के घर में हुई। शंकरलाल अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहते हैं। बदमाशों ने उनके मकान के ताले तोड़कर सोने चांदी के आभूषण आदि सामान चोरी कर लिया।
छठी घटना इसी गांव के राजेश कुमार उर्फ गुड्डा पुत्र काकर लाल की परचून की दुकान में हुई। बदमाशों ने दुकान के ताले तोड़कर उसमें से हजारों रुपए की नकदी आदि सामान चोरी करके लिए । वहीं सभी घटनों के पीडि़तों ने घटनाओं की लिखत तहरीर थाना पुलिस को थाने में दे दी है। वहीं हल्का इंचार्ज से चोरी के संबंध में जानकारी करना चाही तो उन्होने बाहर होने की बात कही है। और इस बाबत थाना कार्यालय से जानकारी करने की बात कही है। वहीं हल्का गॉव परधौली में चोरी होने की बात कही है। पुलिस ने बताया की तहरीर मिली है। जॉच पड़ताल की जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: वैशाली जिला के खिलाड़ी जीत के प्रतीक बन चुके हैं : कुशवाहा

Mon Jan 16 , 2023
वैशाली जिला के खिलाड़ी जीत के प्रतीक बन चुके हैं : कुशवाहा सात दिवसीय सब जूनियर बाॅल बैडमिंटन एवं कबड्डी प्रशिक्षण शिविर का हुआ उद्घाटन,20 जनवरी तक चलेगा प्रशिक्षण हाजीपुर(वैशाली)सात दिवसीय सब जूनियर बॉल बैडमिंटन एवं कबड्डी प्रशिक्षण शिविर का विधिवत उद्घाटन हाजीपुर के कुशवाहा आश्रम में किया गया।जिसमें कई […]

You May Like

Breaking News

advertisement