कन्नौज:गांव गांव व शहर शहर में यह संदेश पहुंचाना है, 20 फरवरी दिन रविवार को वोट डालने जाना डीएम

गांव गांव व शहर शहर में यह संदेश पहुंचाना है, 20 फरवरी दिन रविवार को वोट डालने जाना डीएम
✍️, कन्नौज ब्यूरो रिपोर्ट
कन्नौज मताधिकार सभी का अधिकार। मतदाता बन लोकतंत्र एवं राष्ट्र निर्माण में अपनी भागेदारी निभाते हुए देश की अर्थव्यवस्था को और मजबूत बनाने में महापर्व में अपना बहुमूल्य योगदान दें। देश का भविष्य आपके शात प्रतिशत मतदान पर निर्भर। एक-एक वोट बहुमूल्य है एवं निर्णायक भूमिका निभाता है।
उक्त अपील आज जिलाधिकारी /जिला निर्वाचन अधिकारी श्री राकेश कुमार मिश्र द्वारा जनपद की जनता से की है। उन्होंने कहा कि एक-एक मतदान निर्णायक होता है और अपनी महती भूमिका निभाता है। उन्होंने कहा कि 20 फरवरी 2022 को देश का महापर्व है इसमें बढ़चढ़ कर हिस्सा लें एवं उसी प्रकार प्रण लेकर मतदान भी करें। उन्होंने अपील की कि इस बार हो शत प्रतिशत मतदान इस हेतु सभी लोग अपने घरों से निकलें व मतदान करें जिससे सशक्त सरकार का चयन हो सके। उन्होंने कहा ” जाग उठा कन्नौज का मतदाता, अबकी बार 90 पर का है वादा”।
इसी क्रम में जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशों के क्रम में स्वीप गतिविधियों को ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ावा देने के क्रम में आज उपजिलाधिकारी न्यायिक तिर्वा सुश्री गरिमा सिंह एवं प्रशिक्षु डिप्टी कलेक्टर सुश्री विकल्प श्री द्वारा मेहंदीघाट पर आने वाली जनता को जागरूक करने हेतु मतदान शत प्रतिशत करने के संदेश के साथ ही, मतदाता जागरूकता रैली निकाल जागरूक किया गया एवं वहां उपस्थित नाविकों को भी आगामी 20 फरवरी 2022, दिन रविवार को मतदान हेतु अपने घरों से निकलने व अपने मत का प्रयोग करने हेतु जागरूक किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:गंदगी से बचना है नगर को स्वच्छ बनाना है

Thu Feb 3 , 2022
गंदगी से बचना है नगर को स्वच्छ बनाना है✍️ संवाददाता सुमित मिश्राकन्नौज। नगर पंचायत समधन के आत्मनिर्भर वार्ड नंबर 8 मोहल्ला सैयदवाडा में नगर पंचायत समधन के स्वच्छ भारत मिशन के ब्रांड अम्बेस्डर इरफान द्वारा अपने वार्ड सैयदवाडा में जनता में कूड़ा के पृथक्करण पर जन जन जागरूकता फैलाई । […]

You May Like

advertisement