उत्तराखंड: मास्क ना पहनने वालो पर अब लगेगा जुर्माना,

उत्तराखंड: मास्क ना पहनने वालो पर अब लगेगा जुर्माना,
वी वी न्यूज देहरादून

देहरादून :राज्य में मास्क नहीं पहनने सोशल डिस्टेंस का पालन ना करने और कोविड प्रोटोकॉल के अन्य नियमों की अनदेखी करने वालों से पुलिस जुर्माना वसूलेगी!
पिछली बार आपदा प्रबंधन और महामारी एक्ट के तहत दर्ज किए गए मुकदमे वापस हो गए थे! इसलिए पुलिस जुर्माने को मुफीद मान रही है! मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने एक दिन पहले ही डीजीपी को पत्र भेजकर को कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने वालों पर मुकदमा दर्ज करने और जुर्माना वसूलने को कहा था!
शनिवार को पुलिस मुख्यालय ने इस निर्देश पर विचार किया गया! डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि फिलहाल सभी जिलों को जुर्माना वसूलने की कार्रवाई करने को कहा गया है! मुकदमे की कार्रवाई लंबी चलती है इसलिए जुर्माना ज्यादा प्रभावी विकल्प है! उन्होंने बताया कि पिछली बार भी जो मुकदमे दर्ज हुए थे वह शुरुआती दौर के थे तब जुर्माना राशि बहुत कम थी! इसलिए इस बार सभी जिलों को कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने पर जुर्माना वसूलने को ही कहा गया है! डीजीपी ने कहा कि पुलिस किसी को बेवजह तंग नहीं करेगी लेकिन लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा!

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: टिहरी में शिकार के लिए जंगल गए चार दोस्तों की मौत,एक लापता,

Sun Apr 4 , 2021
उत्तराखंड: टिहरी में शिकार के लिए जंगल गए चार दोस्तों की मौत,एक लापता,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक टिहरी । उत्तराखंड के टिहरी जिले में शिकार करने के लिए जंगल गए पांच दोस्तों में से चार की मौत हो गई। युवकों की मौत की सूचना मिलते ही राजस्व पुलिस और एसडीएम मौके के […]

You May Like

advertisement