उत्तराखंड:- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का ‘तख्ता पलटने वाले’ फिर आए करीब तो शुरू हुई सुगबुगाहट,

उत्तराखंड:- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का ‘तख्ता पलटने वाले’ फिर आए करीब तो शुरू हुई सुगबुगाहट,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

हल्द्वानी. कभी अपनी सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री हरीश रावत (CM Harish Rawat) का तख्ता पलट करने के इरादे से बीजेपी (BJP) में शामिल हुए कुछ नेता इन दिनों हरदा के करीब दिख रहे हैं. इन नेताओं की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) में पोस्ट हो रही हैं, जिनसे इन नेताओं की हरदा से दोबारा करीबी की चर्चा गर्म है. विशेषतौर पर कांग्रेस (Congress) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वर्तमान में त्रिवेंद्र सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य (Yashpal Arya) की एक फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है, जिसमें यशपाल आर्य पूर्व सीएम हरीश रावत के साथ नजर आ रहे हैं.
बताया जा रहा है कि तस्वीर शनिवार की है, जब ऊधम सिंह नगर के किच्छा में एक कार्यक्रम के दौरान दोनों नेताओं की मुलाकात हो गई. दो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें हरीश रावत और यशपाल आर्य कुछ हल्के मूड में बातचीत करते दिख रहे हैं. यही नहीं कांग्रेस महासचिव हरीश रावत अपना साथ छोड़ चुके यशपाल आर्य की बांह पकड़े भी नजर आ रहे हैं. जबकि दोनों नेताओं के पास खड़े कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव प्रकाश जोशी भी इस मुलाकात पर हंस रहे हैं. पूर्व सीएम हरीश रावत ने इस मुलाकात की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर की हैं. जिस पर तरह-तरह की राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग इसे 2022 की राजनीतिक तस्वीर कह रहे हैं. हालांकि दोनों नेता इसे एक सामान्य और इत्तेफाक से हुई मुलाकात करार दे रहे हैं.

यहां हुई मुलाकात
दरअसल शनिवार को किच्छा में राजस्थान सरकार के वर्तमान में मंत्री और कांग्रेस नेता राजेंद्र यादव के स्व. पिता रामजीलाल यादव की मूर्ति का उनके पैतृक गांव में अनावरण था, जिसमें कांग्रेस के आला नेताओं के आलावा प्रदेश के कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य भी पहुंचे थे. यहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व सीएम हरीश रावत और बीजेपी सरकार में मंत्री यशपाल आर्य के बीच मुलाकात हुई.

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मंजिल पर नजर आयेंगे कोई रोक सके तो रोक ले : रीतू सिंदवानी।

Sun Jan 17 , 2021
मंजिल पर नजर आयेंगे कोई रोक सके तो रोक ले : रीतू सिंदवानी। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 पंचकूला :- जिंदगी में उतार चढ़ाव ,सुख दुख आते जाते रहते हैं लेकिन आपकी सोच और दृढ़ निश्चय आपको आपकी मंजिल तक पहुचाने में निर्णायक साबित होते हैं […]

You May Like

advertisement