मिर्जापुर :रामगंगा नदी में उफान, बाढ़ का खतरा

पूर्वांचल ब्यूरो

रामगंगा का नदी का जलस्तर तेजी से बढ़ना जारी है। रामगंगा के बढ़ते जलस्तर से बाढ़ का खतरा मंडराने लगा है। ग्रामीण बढ़ते जलस्तर को देखकर भयभीत हो रहे है। प्रशासन प्रभावित क्षेत्र में नजर बनाए हुए हैं।

मिर्जापुर में ग्रामीण अभी बारिश के पानी से सड़ रही धान की फसल को निकाल नहीं पाए, तब तक रामगंगा की बाढ़ का खतरा मंडराने लगा है। रामगंगा का जलस्तर तेजी से बढ़ रहा है। जिसके चलते कुनिया, मौजमपुर, पहरूआ, हरिहरपुर, अतरी, कीलापुर, सोहड़, मईखुर्दकलां समेत तमाम गांवों पर बाढ़ का खतरा मंडराने लगा है। मौजमपुर स्थित शिव मन्दिर का कुछ हिस्सा बढ़ते जलस्तर के चलते क्षतिग्रस्त हो गया है। कीलापुर गांव के पास बना तटबन्ध भी क्षतिग्रस्त हो गया है और वहां पर तेजी से कटान हो रहा है। जिससे ग्रामीणो ने तटबन्ध की तत्काल मरम्मत की मांग की है। एसडीएम सौरभ भट्ट ने बताया कि रामगंगा व गंगा के तटवर्ती गांवों पर राजस्व टीम नजर बनाए हुए हैं। ग्रामीणों से सतर्क रहने की अपील की गई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी :काशी विद्यापीठ की काउंसलिंग में छात्रों के एक गुट ने किया हंगामा

Fri Oct 22 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में काउंसलिंग का पहला दिन हंगामेदार रहा। गुरुवार को प्रशासनिक भवन के बाहर छात्र धरना दे रहे थे। दूसरी तरफ छात्रों के एक गुट ने काउंसलिंग रोकने की कोशिश की।हंगामे और शोरशराबे के बीच विश्वविद्यालय प्रशासन ने पुलिस को सूचना […]

You May Like

advertisement