उत्तराखंड: महिला की मौत के मामले में तीन पर हत्या का मुकदमा दर्ज,

स्लग :- महिला कि हुई मौत”3 पर हत्या का मुकदमा दर्ज।

स्थान :- लालकुआँ

रिपोर्टर :-जफर अंसारी

एंकर -लालकुआ वार्ड नम्बर दो निवासी किराना व्यापारी कि पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई मृतक महिला किराना व्यापारी आनंद गुप्ता कि पत्नी है
इधर मृतका कि मौत के बाद उसके मायके वालों ने मृतका के पति आनंद गुप्ता और ससुर ओमप्रकाश गुप्ता व सास पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है वही पुलिस ने 302 का मुकदमा दर्ज कर लिया है फिलहाल पुलिस मामले कि जांच में जुटी है।
बताते चलें कि लालकुआ के वार्ड नंबर 2 निवासी किराना व्यापारी आनंद गुप्ता की 42 वर्षीय पत्नी की शानिवार रात्रि संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई जिसके बाद मृतका के भाई पवन कुमार ने लालकुआं कोतवाली में मृतका के पति आनंद गुप्ता तथा उसके सास ससुर के खिलाफ जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या की धारा 302 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है वही फॉरेंसिक विभाग कि एक्सपर्ट टीम ने भी मृतका के घर पहुंच कर साक्ष्य एकत्र किए।

वीओ,-इधर लालकुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी शान्तनु पाराशर ने कहा कि महिला की संदिग्ध अवस्था मे मृत्यु हुई है जिसके बाद मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया है वही मृतका के भाई की तहरीर पर उसके पति और सास ससुर के खिलाफ 302 का मुकदमा दर्ज कर लिया है फिहलाल मामले की जांच की जा रही हैं उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वीओ, इधर मृतका के भाई पवन कुमार और बहन सुनिता ने कहा कि उनकी बहन की शादी लालकुआ निवासी आनंद गुप्ता से की गई थी जिसके बाद से आए दिन ससुराल वाले उनकी बहन को मारपीटा करते थे उन्होंने कहा कि घटना वाले दिन भी उनकी बहन को ससुरालियों ने मारपीटा और जबरदस्ती जहर देकर उसकी हत्या कर दी उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा भी आरोपियों के साथ मिलकर इस मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है उन्होंने पुलिस के उच्च अधिकारियों से मामले की निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग है।

बाईट :- शान्तनु पाराशर, पुलिस उपाधीक्षक लालकुआ।

बाईट, पवन कुमार मृतका का भाई।

बाईट, सुनिता मृतका कि बहन।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: सौरभ बहुगणा कैबिनेट मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव,

Tue Apr 26 , 2022
देहरादून:  उत्‍तराखंड के कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा कोरोना पाजिटिव हो गए हैं। उन्‍होंने कोरोना के लक्षण होने पर अपना आरटीपीसीआर टेस्ट कराया, जिसमें वह पाजिटिव पाए गए हैं। वहीं, राज्‍य में आज को कोरोना संक्रमण के 16 मामले सामने आए हैं। राज्य सरकार के हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, आज दो […]

You May Like

advertisement