दुखद, कोरोना संक्रमित पत्नी की मौत के तीन दिन बाद पुलिस कर्मी की भी मौत, कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

दुखद,
कोरोना संक्रमित पत्नी की मौत के तीन दिन बाद पुलिस कर्मी की भी मौत, कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। बगैर अपने प्राणों की परवाह किए ड्यूटी के प्रति लगन से जुटे पुलिसकर्मियों को इस महामारी के दौर में कदम दर कदम चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे ही एक हादसे में देहरादून के कालसी थाने में तैनात पुलिस कर्मी ने न केवल पहले अपनी कोरोना संक्रमित पत्नी को तीन दिन पहले खोया बल्कि बीते रोज खुद उनकी भी मृत्यु हो गयी। इन पुलिसकर्मी की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना कालसी पर नियुक्त मुख्य आरक्षी 53 ना0पु0 धीरज सिंह पुत्र स्व0 श्री गेंदा सिंह की पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमति हो गयी थी। जिस कारण उनके उपचार हेतु वे 22-04-2021 से अवकाश पर रवाना थे, किन्तु उपचार के दौरान 23-04-21 को उनकी पत्नी श्रीमती द्रौपदी देवी आयु लगभग 55 वर्ष की दून रिस्पना पुल हरिद्वार रोड में मृत्यु हो गयी। अवकाश के दौरान ही मुख्य आरक्षी का स्वास्थय भी अत्यधिक खराब हो गया था। 26-04-21 को अत्यधिक तबियत खराब हो जाने के कारण उक्त मुख्य आरक्षी को दून अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों द्वारा उन्हें मृत घोषित किया गया। देर रात्रि मुख्य आरक्षी की कोविड-19 की रिपोर्ट भी पाजीटिव आ गयी। जिनका कोविड-19 की गाइडलाइन्स के अनुसार अंतिम संस्कार किया गया।
उक्त क्रम में आज पुलिस लाइन देहरादून में उक्त मृतक मुख्य आरक्षी को श्रद्धांजलि दी गयी। इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, देहरादून, पुलिस अधीक्षक नगर, पुलिस अधीक्षक, अपराध, क्षेत्राधिकारी नगर, प्रतिसार निरीक्षक पुलिस लाइन तथा अन्य अधिकारी/कर्मचारीगण तथा मृतक मुख्य आरक्षी के परिजन भी मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शहर के प्रसिद्द पांच मंदिर में आयोजित वैक्सीनेशन शिविर का व्यापारी नेता विकास शर्मा और गुरमीत सिंह ने किया शिविर का शुभारंभ

Wed Apr 28 , 2021
शहर के प्रसिद्द पांच मंदिर में आयोजित वैक्सीनेशन शिविर का व्यापारी नेता विकास शर्मा और गुरमीत सिंह ने किया शिविर का शुभारंभरुद्रपुर: करोना जैसी महामारी को रोकने के लिए जहां जिला प्रशासन राज्य और केंद्र सरकार युद्ध स्तर पर जुटे हैं। वहीं सामाजिक सेवाओं से जुड़े और वयपारी नेता मीना […]

You May Like

advertisement