उत्तराखंड:अन्तर्राजीय चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

रुड़की

गंगनहर कोतवाली पुलिस ने चोरी की छह मोटरसाइकिल के साथ अन्तर्राजीय गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जबकि एक आरोपी अभी फरार है। चोरी में शामिल आरोपियों पर विभिन्न थानों में मुकदमे दर्ज हैं।
मामले का खुलासा करते हुए एसपी देहात परमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया कि लगातार हो रही वाहनों की चोरी पर लगाम कसने के लिए टीम का गठन किया गया। 27 मई को टीम को सूचना मिली कि मोटरसाइकिल चोरी करने वाले कुछ आरोपी कोतवाली क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव स्थित एक खंडहर में चोरी की मोटरसाइकिलों को खुर्द बुर्द करने की फिराक में हैं।
सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने दबिश देकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से छह मोटरसाइकिल बरामद की गई। आरोपियों ने बताया कि जिनमें से दो मोटरसाइकिल गंगनहर कोतवाली क्षेत्र से एक मोटरसाइकिल सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र से एवं तीन मोटरसाइकिल उत्तरप्रदेश क्षेत्र से चोरी होनी बताई गई। वही खुलासा करते हुए एसपी देहात ने बताया चोरो को पकड़ने वाली टीम को एसएसपी हरिद्वार ने 2500 रुपये का ईनाम देने की घोषणा की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:परिवहन मंत्रालय ने किया नियमों में बदलाव, पत्नी के साथ चार साल का बाइक पर बैठाया तो होगा चालान

Fri May 28 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। बच्चों को बेधड़क मोटरसाइकिल की सवारी कराना अब महंगा पड़ सकता है। परिवहन मंत्रालय ने सड़क सुरक्षा से जुड़े नियमों में संशोधन कर दिया है। इसके तहत चार साल से ऊपर के बच्चे को बतौर सवारी गिना जाएगा।मोटरसाइकिल या स्कूटर की सवारी को लेकर मंत्रालय और […]

You May Like

Breaking News

advertisement