कन्नौज:नींद आने से कार डिवाइडर से टकराई तीन गंभीर रूप से घायल

नींद आने से कार डिवाइडर से टकराई तीन गंभीर रूप से घायल

✍️

सौरिख कन्नौज देर रात तेज रफ्तार कार चालक को झपकी आ जाने से डिवाइडर से टकरा गई हादसे में चालक समेत कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना पर पहुंचे यूपीडा के सुरक्षा अधिकारियों और एनसीसी की टीम ने घायलों को यूपीडा की एम्बुलेंस से सैफई मेडिकल कालेज भेज दिया।
*सुल्तानपुर से दिल्ली जा रहे थे कार सवार
सुल्तानपुर कोतवाली के सामने रहने वाले रामबहादुर पुत्र रामसिंह पत्नी शारदा देवी चालक शैलेन्द्र सिंह के साथ सुल्तानपुर से दिल्ली जा रहे थे।थाना क्षेत्र किलोमीटर संख्या 146 आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर देर रात डेढ़ बजे के करीब चालक शैलेन्द्र को झपकी आ जाने से तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।घटना की सूचना पर पहुंचे यूपीडा के सुरक्षा अधिकारियों और एनसीसी की टीम ने घायलों को कार से निकालकर यूपीडा की एम्बुलेंस से सैफई मेडिकल कालेज भेज दिया और क्षतिग्रस्त कार को टोल प्लाजा पर खड़ा करा दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज : जल जीवन पर की वार्ता , गांव के लोगों को दी जानकारी

Mon Mar 14 , 2022
जल जीवन पर की वार्ता , गांव के लोगों को दी जानकारी कन्नौज । जनपद कन्नौज मे जल जीवन मिशन के अंतर्गत ग्राम पंचायत भिदासिन में मासिक महिला और पुरुष बैठक संपन्न हुई।बैठक की अध्यक्षता ग्राम प्रधान ने की ।बैठक में जल जीवन मिशन की जनकल्याकारी योजना के बारे में […]

You May Like

Breaking News

advertisement