कुवि के यूआईईटी संस्थान के तीन विद्यार्थियों का यामा व्हीकल मोटर कम्पनी में हुआ चयन, मिलेगा 8 लाख का पैकेज

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कुरुक्षेत्र 20 अगस्त :- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा के कुशल नेतृत्व में यूआईटी संस्थान का ट्रेनिंग और प्लेसमेंट विभाग निरंतर प्रगति के पथ पर कार्य कर रहा है। इस कड़ी के अंतर्गत मोटर व्हीकल की दुनिया में जानी मानी कंपनी यामा मोटर प्राइवेट लिमिटेड में यूआईईटी संस्थान के कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग के 3 विद्यार्थियों का चयन हुआ है। संस्थान के विशाल गर्ग, सिमरन धीमान, सोनाली सिंह की ग्रैजुएट इंजीनियर ट्रेनी पद पर प्लेसमेंट हुई है जो विद्यार्थियों की मेहनत और प्लेसमेंट विभाग के मार्गदर्शन का नतीजा है।
संस्थान के निदेशक प्रो. सीसी त्रिपाठी ने बताया कि यूआईईटी का प्रयास निरंतर विद्यार्थियों का ट्रेनिंग प्लेसमेंट के क्षेत्र में अग्रणी मार्गदर्शन करना है। हमारा ट्रेंनिंग प्लेसमेंट विभाग इस कड़ी में अच्छे प्रयास कर रहा है। चयनित उम्मीदवारों को 8 लाख रुपये वार्षिक पैकेज दिया जायेगा। संस्थान के ट्रेनिंग प्लेसमेंट अधिकारी डॉ. निखिल मारीवाला व डॉ. संजीव आहूजा ने बताया कि कोरोना काल के कारण कंपनी प्रशासन से ऑनलाइन संपर्क में थी। ऑनलाइन ही विद्यार्थियों से लिखित परीक्षा व तकनीकी चरण के विभिन्न पहलुओं पर साक्षात्कार लिया गया।
प्लेसमेंट अधिकारी डॉ. निखिल व डॉ. संजीव ने यह भी बताया कि हमारे लिए बडे़ गर्व की बात है कि इन विद्यार्थियों को 8 लाख वार्षिक पैकेज मिला है। हमारे पास यामाहा मोटर लिमिटेड नई दिल्ली से एचआर हेड सुरेंद्र ने मेल के माध्यम से इसकी पुष्टि की। सभी शिक्षकों व गैर-शिक्षकों ने प्लेसमेंट हुए विद्यार्थियों को बधाई दी। विद्यार्थियों के अभिभावकों ने प्रशंसा जाहिर करते हुए संस्थान को बधाई दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कर्मबीर पांचाल बने श्री विश्वकर्मा मंदिर सभा के प्रधान

Sat Aug 21 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र :- पांचाल धर्मशाला कुरुक्षेत्र में विश्वकर्मा समाज के हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, उत्तर प्रदेश से समाज के पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण मीटिंग बचना राम की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई और मुख्य अतिथि पूर्व उपकुलपति डॉ. पी सी पंतजलि रहे। जिसमे 17 सितंबर […]

You May Like

advertisement