अयोध्या:पुताई करते वक्त हाईटेंशन तार की चपेट में आए तीन युवक, एक की मौत

अयोध्या:———
पुताई करते वक्त हाईटेंशन तार की चपेट में आए तीन युवक, एक की मौत
मनोज तिवारी ब्यूरो अयोध्या
बीकापुर /अयोध्या
खजुराहट स्थित विनायक महाविद्यालय में चल रहे पुताई कार्य के दौरान हाइटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य बुरी तरह से झुलस गए। हादसा रविवार सुबह करीब नौ बजे हुआ। बताया जा रहा है कि महाविद्यालय में पुताई करने के लिए कई मजदूर पहुंचे थे।
पुताई के लिये मजदूर सीढ़ी लगा रहे थे, इस दौरान सीढ़ी ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन विद्युत लाइन से छू गई, जिससे 30 वर्षीय अर्जुन पुत्र दुखराम निवासी बडनपुर, रवींद्र कुमार पुत्र मिठाई लाल व धर्मेंद्र पुत्र रामलाल दोनों निवासी कोछा मठिया गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे के तुरंत बाद महाविद्यालय प्रशासन ने तीनों घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बीकापुर पहुंचाया।
यहां इमरजेंसी में तैनात डॉ संत कुमार मौर्य ने अर्जुन पुत्र दुखराम को मृत घोषित कर दिया, जबकि रवींद्र कुमार व धर्मेंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने मृत युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या:कांग्रेस के जिला महासचिव अधिवक्ता गणेश दत्त पांडे के नेतृत्व में करीब 300 कार्यकर्ताओं ने थाम समाजवादी पार्टी का दामन

Sun Feb 13 , 2022
अयोध्या:———-कांग्रेस के जिला महासचिव अधिवक्ता गणेश दत्त पांडे के नेतृत्व में करीब 300 कार्यकर्ताओं ने थाम समाजवादी पार्टी का दामनमनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्यासमाजवादी पार्टी ने आज अपने कुनबे में और बढ़ोतरी की। कांग्रेस के जिला महासचिव अधिवक्ता गणेश दत्त पाण्डेय के नेतृत्व में 300 से अधिक कार्यकर्ताओं ने आज […]

You May Like

advertisement