“टिकट चेकिंग स्टाफ ने पश्चिम एक्सप्रेस में एक लड़की को सुरक्षा देकर पानीपत स्टेशन पर आरपीएफ को सौंपा और अपना सामाजिक दायित्व निभाया।”

फिरोजपुर 7 दिसंबर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:-

      ट्रेन संख्या-02925 (पश्चिम सुपर फ़ास्ट एक्सप्रेस) जो बांद्रा टर्मिनस से अमृतसर आ रही थी, में दिनांक 6 सितंबर, 2021 को टीटीआई श्री राजीव रंजन जिनका मुख्यालय अमृतसर है, की ड्यूटी थी। जब ट्रेन नई दिल्ली से रवाना हुई तो उन्होंने टिकट चेकिंग के दौरान ट्रेन के वातानुकूलित कोच बी-2 में लगभग 16 वर्ष की एक अकेली लड़की को यात्रा करते हुए पाया। पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के अमरोहा की रहने वाली है। उसने अपने पिता का नाम तथा उनका मोबाइल नंबर भी बताया। उन्होंने अविलम्ब फोन पर नियंत्रण कक्ष के माध्यम से रेलवे सुरक्षा बल / पानीपत एवं चाइल्ड हेल्पलाइन को सूचित किया। ट्रेन के पानीपत पहुंचने के पश्चात् उसे उसके माता-पिता से मिलाने हेतु रेलवे सुरक्षा बल, पानीपत को सौंप दिया गया। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री चेतन तनेजा ने इस सराहनीय कार्य के लिए टीटीआई श्री राजीव रंजन की प्रशंसा की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़:अतरौलिया ग्राम पंचायत सचिवालय भोराजपुर कला का फीता काटकर किया गया उद्घाटन

Tue Dec 7 , 2021
अतरौलिया ग्राम पंचायत सचिवालय भोराजपुर कला का फीता काटकर किया गया उद्घाटन विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ बता दे कि क्षेत्र के भोराजपुर कला में स्थित ग्राम पंचायत सचिवालय का मंगलवार सारी व्यवस्थाओं के साथ जनता की सेवा के लिए चालू कर दिया गया।उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख […]

You May Like

advertisement