कुरुक्षेत्र में 28 जगहों पर लगेगा कोरोना से बचाव हेतु टीका:अनुपमा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कुरुक्षेत्र 18 अगस्त :- उप सिविल सर्जन डा. अनुपमा ने कहा कि कोरोना महामारी की चैनको तोडने के लिए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कोरोना बचाव हेतु टीकाकरण अभियान चलाया हुआ है। कोरोना एक वैश्विक महामारी है और इस महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन के सहयोग से कोरोना बचाव हेतु टीकाकरण अभियान शुरू किया गया है जिसके तहत जिले के प्रत्येक व्यक्ति को कोरोना से बचाव हेतु टीकाकरण किया जाएगा ताकि इस वैश्विक महामारी की चैन को तोडा जा सके।
डिप्टी सीएमओ डा. अनुपमा ने बुधवार को बातचीत करते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग का लक्ष्य है कि समाज के हर व्यक्ति को कोरोना के संक्रमण से बचाना है और जिसके लिए प्रशाासन व स्वास्थ्य विभाग की तरफ से रोजाना शैडयूल जारी करके लोगों का कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए टीकाकरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस शैडयूल के अनुसार एलएनजेपी अस्पताल में कोविशील्ड व कोवैक्सीन का टीकाकरण किया जाएगा तथा इसके साथ ही सीएचसी मथाना, बाबैन सीएचसी, गांव बारना के सब सैंटर तथा कृष्णा नगर गामड़ी के यूपीएचसी सैंटर, बाबा खेड़ी शहीदां बाबा की कुटिया मेंं भी कोवैक्सीन का टीकाकरण किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि इसके अलावा गांव सारसा के सरकारी स्कूल, गांव इशाकपुर के पंचायती घर, गांव सिरसला के जीपीएस, गांव प्रतापगढ के जीपीए,गांव मथाना सीएचसी, पिपली के शिव मंदिर गणेश कालोनी, गांव झिरबडी के जीएमएस, गांव पलवल सरकारी स्कूल, गांव बारना सीएचसी में, गांव लुखी डेरा चकचकादिया, गांव धुराली के डेरा मेहरचंद, लाडवा सीएचसी, गांव टाटका पीएचसी, गांव गुढा पीएचसी, गांव बाबैन सीएचसी, गांव झांसा सीएचसी, जिला कोर्ट लाईब्रेरी बार रूम, गुरुकुल थर्ड गेट के साथ-साथ पॉली क्लीनिक सैक्टर 4 में कोविडशील्ड का वैक्सीन लगाया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने नजदीकी स्वास्थ्य शिविर में जाकर कोरोना से बचाव को लेकर वैक्सीन जरूर लगवाएं ताकि इस कोरोना के संक्रमण की चैन को तोडा जा सके।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीएचसी की दुर्व्यवस्था से नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने अधिक्षक को सौंपा ज्ञापन ,सप्ताह बाद धरना प्रदर्शन का दिया अल्टीमेटम

Thu Aug 19 , 2021
मेंहनगर (आजमगढ़) स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गौरा मेंहनगर में बुधवार को दोपहर 12:30 बजे जिला पंचायत सदस्य आशिर्वाद यादव के नेतृत्व में युथ विग्रेड समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दर्जनों की संख्या में केन्द्र के अधीक्षक डाक्टर देवमणि को शिकायत संबंधित पांच सूत्रीय मांगों के सापेक्ष ज्ञापन सौपा।जिला पंचायत सदस्य […]

You May Like

advertisement