निर्वाचन सम्पन्न होने तक कोई भी अधिकारी/कर्मचारी मुख्यालय से बाहर न जाए- जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी


आजमगढ़ 07 अप्रैल– जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत एवं नगरीय निकाय) राजेश कुमार ने अवगत कराया है कि जनपद के समस्त ग्राम पंचायतों के प्रधानों तथा उनके सदस्यों एवं समस्त क्षेत्र पंचायतों के सदस्यों और जिला पंचायतों के सदस्यों का सामान्य निर्वाचन सम्पन्न कराये जाने हेतु कार्यक्रम जारी किया गया है, जिसमें दिनांक 19 अप्रैल 2021 को मतदान सम्पन्न होना है तथा दिनांक 02 मई 2021 को मतगणना सम्पन्न करायी जानी है।
उक्त के अतिरिक्त वर्तमान में कोविड-19 महामारी का प्रसार भी तेजी से बढ़ रहा है। पंचायत निर्वाचन की तैयारियों के दृष्टिगत आवश्यक है कि निर्वाचन सम्पन्न होने तक कोई भी अधिकारी/कर्मचारी मुख्यालय से बाहर न जाए।
जिला मजिस्ट्रेट ने समस्त विभागाध्यक्ष/कार्यालयाध्यक्षों को निर्देशित किया है कि त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 सम्पन्न होने तक आप स्वयं एवं आपके अधीनस्थ कोई भी अधिकारी/कर्मचारी मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे। विशेष परिस्थिति में जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत एवं नगरीय निकाय) से अनुमति प्राप्त कर के ही मुख्यालय से बाहर जायेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जीवन में सफल होने के लिए बचपन में ही लक्ष्य निर्धारण अत्यंत आवश्यक होता है

Wed Apr 7 , 2021
जीवन में सफल होने के लिए बचपन में ही लक्ष्य निर्धारण अत्यंत आवश्यक होता है अतरौलिया आजमगढ़ भोजपुरिया सुपर स्टार तथा बिग बॉस सीजन 10 से चर्चा में आए विक्रांत सिंह राजपूत ने अपने गृह जनपद के प्रतिष्ठित विद्यालय आर पी एस इंटर कॉलेज नाउपुर, भदौरा में 9 से 12वीं […]

You May Like

advertisement