जो कल तक हमें कमजोर बताते थे वहीं आज हमारी ताकत से डरने लगे – ओमप्रकाश राजभर

आज़मगढ़ से जहां भागीदारी संकल्प मोर्चा के संयोजक पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शुक्रवार को सीएम योगी के टोपी वाले बयान पर चुटकी ली और कहा था जो कल तक हमें कमजोर बताते थे वहीं आज हमारी ताकत से डरने लगे हैं।

आज आज़मगढ़ में कभी भाजपा के शुभचिंतक और बड़े करीबी कहे जाने वाले ओमप्रकाश राजभर ने सीएम योगी के टोपी वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि कम से अब उन्हें गुंडे तो दिखे पहले हमें कुछ भी समझते ही थे।योगी आदित्यनाथ का यह बयान हमारे लिए शुभ संकेत है।
साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस बार बीजेपी का हिंदू मुस्लिम कार्ड नहीं चलेगा। वर्ष 2022 में भागीदारी संकल्प मौर्चा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।ओमप्रकाश राजभर सदर विधानसभा क्षेत्र के समेंदा में आयोजित महाराजा सुहेलदेव जयंती समारोह में भाग लेने पहुंचे थे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग नहीं चाहते कि लोगों को समान शिक्षा का अधिकार मिले। लोगों को मुफ्त बिजली मुफ्त चिकित्सा मिले। गरीब का बेटा आरक्षण का लाभ ले सके। इसलिए बीजेपी सरकार तरह तरह के हथकंडे अपनाती रही है।सीएम योगी के लाल पीली टोपी के बयान पर कहा कि कल तक वे हमें कमजोर कहते थे। आज उन्हें हमारी ताकत से डर लगने लगा है। हिंदू मुस्लिम की बात करने वाली बीजेपी को अपने गिरबान में झांककर देखना चाहिए।आखिर यूपी से जफर इकबाल को राज्यसभा किसने भेजा, नकबी और शहनवाज किसके साथ हैं।ये लोग रोटी और बेटी का संबंध रखते हैं और हम सिर्फ राजनीतिक संबंध रखते हैं तो इन्हें बुरा लगता है।

ब्यूरो रामजीत आजमगढ़

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महिला वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दरबार मे लगाई न्याय की गुहार

Fri Feb 26 , 2021
आजमगढ़ जहानागंज थाना क्षेत्र के ग्राम मित्तूपुर निवासी नीलम चौहान पत्नी धर्म राज चौहान ने आज पुलिस कप्तान को ज्ञापन सौंपा उक्त ज्ञापन में नीलम चौहान के पति धर्म राज चौहान के प्रति विपक्षी गढ़ द्वारा लचन चौहान पुत्र तपेश्वर जो उसी गांव के रहने वाले हैं उनकी लड़की कुसुम […]

You May Like

advertisement