तिर्वा कन्नौज:अज्ञात कारणों से घर के अंदर कमरे मे लगी आग , बिसात खाने के सामान सहित गृहस्ती का सामान खाक

तिर्वा कन्नौज

कन्नौज

अज्ञात कारणों से घर के अंदर कमरे मे लगी आग , बिसात खाने के सामान सहित गृहस्ती का सामान खाक ।

रिपोर्ट अवनीश कुमार तिवारी✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻

हसेरन क्षेत्र के नगला दनुआ गांव मे अज्ञात कारणों से घर के अंदर बने कमरे में आग लग गई। धीरे धीरे लगी आग ने अपना रूप लेकर रखा सामान जलाकर खाक कर दिया। पीड़ित ने देखा तब तक उसका सारा सामान जल चुका था। गांव गांव फेरि कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता था। क्षेत्र के नगला दनुआ गांव निवासी महबूब खान पुत्र नूर मोहम्मद के घर मे किसी तरह कमरे में आग लग गई। धीरे-धीरे सामान चलता रहा घर के लोगों को भनक तक न लगी।फेरी के लिए जब निकला तो उसने कमरे के अंदर जाकर देखा तो सारा सामान जला पड़ा था। पीड़ित ने इसकी शिकायत क्षेत्रीय लेखपाल व प्रधान से भी की। कमरे में आग लगते ही गृहस्थी के सामान के साथ साथ बिसात खाने का सामान भी जल गया। पीड़ित ने बताया फेरी लगाकर अपना और अपने परिवार का जीव को पार्जन करते हैं।

पीड़ित महबूब खान से बात की तो बताया अज्ञात कारणों से किसी तरह कमरे में आग लग गयी। कमरे में जाकर देखा तो पता चला सामान जला पड़ा था। उसने बताया अपने घर परिवार का गुजर-बसर करने के लिए गांव गांव जाकर फेरी लगाने का काम करता हूं। आसपास क्षेत्र के मेला में बिखाने की दुकान लगाकर चार पैसे पैदा करता हूं । होली पर्व से पहले फिरोजाबाद कानपुर जाकर करीब ₹40000 का कमरे में माल भरा था। आग लगने से सारा सामान जलकर खाक हो गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तिर्वा कन्नौज:भगवान कब कृपा करेंगे और किस पर करेंगे यह किसी ने नहीं जाना

Sat Mar 26 , 2022
भगवान कब कृपा करेंगे और किस पर करेंगे यह किसी ने नहीं जाना। रिपोर्ट अवनीश कुमार तिवारी ✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻✍🏻 विकासखंड हसेरन के ग्राम मधुपुरी में ग्राम सभा के सौजन्य से चल रही श्रीमभागवत कथा के दूसरे दिन भक्तों का बड़ी संख्या में जन समुदाय दिखाई पड़ा बताते चलें कि मधुपुरी ग्राम […]

You May Like

Breaking News

advertisement