तिर्वा कन्नौज: बिजली का खंबा टूटा , गांव के लोग परेशान , आए दिन हो रहे हादसों को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

कन्नौज

बिजली का खंबा टूटा , गांव के लोग परेशान , आए दिन हो रहे हादसों को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

अवनीश कुमार तिवारी

हसेरन । क्षेत्र के कलशान गांव मे सड़क किनारे प्राथमिक विद्यालय के पास बिजली का खंभा टूटा पड़ा है। वहीं विद्यालय के ऊपर से 11000 की लाइन निकली हुई। गांव के लोगों ने इसकी शिकायत कई बार बिजली विभाग व उच्च अधिकारियों से की , किसी भी शिकायत का अभी तक कोई निराकरण नहीं हुआ है। गांव के लोगों ने मिलकर आज प्रदर्शन कर नारेबाजी की।

प्राथमिक विद्यालय के पास बिजली का पोल टूटा होने से ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। गांव के लोगों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया। कई बार इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से की जा चुकी है लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई। करीब डेढ़ वर्षो से बिजली का पोल टूटा दिखाई दे रहा है। कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। इस मौके पर सचिन शुक्ला , चंद्रभान शुक्ला , लालाराम, दयाशंकर शाक्य , पंकज सैनी ,पवन कुमार , अमन शुक्ला, श्यामवीर सिंह सहित कई लोग उपस्थित रहे।
चंद्रभान शुक्ला से बात की तो बताया , करीब डेढ़ वर्ष से बिजली का पोल टूटा पड़ा है। बिजली पोल के पास प्राथमिक विद्यालय है। जहां पर छोटे-छोटे बच्चे शिक्षा ग्रहण करने विद्यालय आते है। विद्यालय भवन के ऊपर करीब 11000 एचटी लाइन निकली हुई है। कई बार छोटे हादसे हो चुके है। उन्होंने बताया कई बार इसकी शिकायत बिजली विभाग उच्च अधिकारियों से की जा चुकी है लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई । आज हम लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन कर नाराजगी जाहिर की है। हमारी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो तहसील स्तर पर पहुंचकर प्रदर्शन करेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या : प्रबुद्ध ब्रह्म समाज सेवा संस्थान के द्वारा अयोध्या में 7 वर्षीय बालिका के साथ किए गए अभद्र व्यवहार के संबंध में गांधी पार्क में दिया एक दिवसीय धरना

Sun Apr 3 , 2022
अयोध्या:————–प्रबुद्ध ब्रह्म समाज सेवा संस्थान के द्वारा अयोध्या में 7 वर्षीय बालिका के साथ किए गए अभद्र व्यवहार के संबंध में गांधी पार्क में दिया एक दिवसीय धरना(अविलंब कार्रवाई न होने पर संस्थान के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं द्वारा होगी आमने-सामने की लड़ाई)मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्याविगत 16 मार्च 2022 को […]

You May Like

advertisement