थिएटर फेस्ट में आज हास्य नाटक “एक था डॉक्टर” का हुआ मंचन, मनहूस और गोली के दिखे अद्भुत कारनामे

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : रंगालय एकडेमी ऑफ आर्ट एंड कल्चर सोसाइटी द्वारा आयोजित 15 दिवसीय थिएटर फेस्ट के 10 वें दिन युवा रंगमंच थिएटर ने आकाश जैन द्वारा लिखित एवं निर्देशित नाटक “एक था डॉक्टर” का मंचन किया ।
लोक खुशहाली चैरिटेबल ट्रस्ट सभागार में मंचित नाटक एक था डॉक्टर ने दर्शकों को गुदगुदाया।
नाटक एक था डॉक्टर की शुरुआत एक पागलखाने से होती है।
वहाँ का डॉक्टर है जिसका नाम मनहूस झटका होता है जो मरीजो का इलाज अजीबोगरीब तरीके से करता है। हास्यास्पद स्थितियों में मरीज़ों का आना फिर हास्य के पुट से भरे संवादों ने दर्शकों को हँसने पर मजबूर कर दिया। डॉक्टर का कंपाउंडर का नाम गोली होता है। डॉक्टर झटका, गोली और पागलखाने के मरीज एक से बढ़कर एक किरदार दर्शको का भरपूर मनोरंजन करते है। नाटक में आकाश जैन, शिवम पांडे, सिमरनजीत सिंह, आयुष चंद्र मौर्य, दिलशान खान ने मुख्य भूमिकाएं अदा की।
लोक खुशहाली चैरिटबल ट्रस्ट सभागार में कार्यक्रम का शुभारंभ डॉ. विनोद पागरानी ने दीप प्रज्वलित कर किया।
थिएटर फेस्ट का संयोजन शैलेन्द्र आज़ाद ने किया। कार्यक्रम मे शालिनी गुप्ता, शुभी, अजय गौतम, सुशील, मोहित, सचिन श्याम भारतीय, महेंद्र पाल राही, राजीव श्रीवास्तव, संजय शर्मा का विशेष सहयोग रहा।
कल शाम 7.30 बजे स्वरम पटना दनाटक ग्रुप “अंधो का हाथी ” का मंचन लोक ख़ुशहाली सभागार में करेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चीफ़ वार्डेन राजीव शर्मा एवं उप नियन्त्रक राकेश कुमार मिश्र के नेतृत्व में नागरिक सुरक्षा कोर बरेली की समन्वय बैठक हुई सम्पन्न

Wed Jun 26 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : नागरिक सुरक्षा कोर के तत्वाधान में आज चीफ़ वार्डन राजीव शर्मा एवं उप नियंत्रक राकेश कुमार मिश्रा के के दिशा निर्देशन में कोर की समन्वयक बैठक का आयोजन महापौर बरेली के सिटी ऑफिस निकट बड़े पोस्ट ऑफिस के सभागार में आयोजित की गई जिसमें […]

You May Like

advertisement