कुतुबखाना पुल को लेकर समस्याओं से जूझते व्यापारी ,जान जोखिम में डालकर रास्ते से गुजरने को राहगीर मजबूर

कुतुबखाना पुल को लेकर समस्याओं से जूझते व्यापारी ,जान जोखिम में डालकर रास्ते से गुजरने को राहगीर मजबूर

दीपक शर्मा ( संवाददाता)

बरेली : कुतुबखाना पुल निर्माण का कार्य काफी दिनों से रुका हुआ है। व्यापारियों से लेकर आम जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पूरी तरह से व्यापारियों का व्यापार चौपट हो गया है। वहां से निकलने वाले राहगीरों को अपनी जान जोखिम में डाल कर रास्ते से गुजरना पड़ रहा है। जगह जगह खुदाई के दौरान सड़के ऊबड़ खाबड़ हो गई हैं। 15 दिन से ज्यादा समय से कुतुबखाना पुल का निर्माण रुका हुआ है। अधिकारियों का कहना है कि नक्शे को लेकर पुल का निर्माण रोका गया है।
वहीं चर्चा है कि भाजपा के एक नेता ने कार्यदायी संस्था से कमीशन मांगा है लेकिन जनता और व्यापारियों को पुल का काम रुकने से काफी दिक्कत हो रही है। इस दौरान व्यापारियों ने बताया कि पुल का निर्माण ना होने से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को निकलने में परेशानी हो रही है। बरसात के बाद सड़कों पर पानी से कीचड़ हो जाती है, जिससे लोग फिसल रहे हैं। बाजार में आने वाले लोग अपनी जान जोखिम में डाल कर निकल रहे हैं। व्यापारियों का कहना है अगर समय रहते पुल का निर्माण हो जाता तो व्यापार में राहत मिल जाती। वह मांग करते हैं समय रहते पुल का निर्माण कराया जाए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिला महिला अस्पताल की सीएमएस से खफा महिला सफाई कर्मचारी बैठीं हड़ताल पर दर्ज कराया विरोध

Wed Feb 1 , 2023
जिला महिला अस्पताल की सीएमएस से खफा महिला सफाई कर्मचारी बैठीं हड़ताल पर दर्ज कराया विरोध दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली। जिला महिला अस्पताल में मंगलवार को ओपीडी में मरीजों के सामने कर्मचारी हड़ताल पर बैठ गए । दरअसल महिला अस्पताल के लेबर रूम में तैनात वार्ड स्वीपर उर्मिला रात की […]

You May Like

Breaking News

advertisement