उत्तराखंड:- लक्सर में रेलगाड़ी पटरी से उतरी,

उत्तराखंड:- लक्सर में रेलगाड़ी पटरी से उतरी,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

उधम सिंह नगर में रेलवे विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया जिस वक्त काशीपुर रेलवे स्टेशन पर रेलमालगाड़ी का इंजन पटरी से उतर गया । सूचना मिलते ही रेलवे विभाग के उच्च अधिकारी आनन फानन में रेलवे स्टेशन जा पहुंचे हालांकि हुए इस रेल हादसे में किसी तरह की कोई जनहानि की खबर नहीं हुई है। आज का ये रेल हादसा तीसरा हादसा है जो एक रुड़की में ओर सुबह यूपी के लखनऊ में हुआ था।
आपको बता दें कि उधम सिंह नगर के काशीपुर में मुख्य चौराहे के समीप रेलवे क्रॉसिंग के पास रेलवे में बड़ा हादसा होने से टल गया। रेलमालगाड़ी का इंजन रेलवे ट्रेक से उतर गया जिसमें आसपास हड़कम्प मच गया। इस रेल हादसे में किसी की जनहानि नहीं हुई है क्यों कि ये रेल इंजन एक मालगाड़ी का है जो कि अपना रुख चेंज करते बक्त ये हादसा हुआ है। रेल हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर रेलवे विभाग के आला अधिकारी ओर पुलिस बल पहुंचा गए और रेलवे इंजन को वापस ट्रेन की पटरी पर दुबारा रखने की तैयारी शुरू कर दी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

निगम चुनाव: दलबदल का दौर शिखरों पर

Tue Jan 19 , 2021
निगम चुनाव: दलबदल का दौर शिखरों पर राजनीति के क्षेत्र में भाग्य आजमाने की लगी होड़ 👉 संकट काल में भी दल बदल : जोरों पर 👉 दल बदलने उपरांत मातृ पार्टी की हो रही बुराई: अति निंदनीय 👉जनता की आवाजराजनीतिक पार्टियों से दल बदल करने वालों पर कसें नकेल […]

You May Like

advertisement