त्रिस्तरीय पंचायतों के पदों और स्थानों का आरक्षण व आवंटन हेतु संपन्न हुआ प्रशिक्षण

गोरखपुर

त्रिस्तरीय पंचायतों के पदों और स्थानों का आरक्षण व आवंटन हेतु संपन्न हुआ प्रशिक्षण।

विकास भवन के मनरेगा सभाकक्ष में उत्तर प्रदेश के जनपद गोरखपुर में त्रिस्तरीय पंचायतों के सामान्य निर्वाचन 2021 हेतु त्रिस्तरीय पंचायतों के पदों और स्थानों का आरक्षण का आवंटन के निमित्त शासन के निर्देश पर इंद्रजीत सिंह, मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में एवं हिमांशु शेखर ठाकुर, जिला पंचायत राज अधिकारी की उपस्थिति में जनपद के समस्त खंड विकास अधिकारी एवं सहायक विकास अधिकारी पंचायत का प्रशिक्षण का आयोजन किया गया जिसमें अपर जिला पंचायत राज अधिकारी राजेश सिंह ने जिला पंचायत सदस्य के आरक्षण क्षेत्र पंचायतों का आरक्षण तथा ग्राम पंचायत एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों तथा ग्राम पंचायत में सदस्यों के आरक्षण हेतु शासनादेश के अनुसार विधिवत जानकारी दी गई।
प्रशिक्षण कार्यक्रम में जनपद के समस्त सहायक विकास अधिकारी पंचायत एवं खंड विकास अधिकारी तथा पंचायत राज विभाग के अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बाइक के चपेटे में आने से व्यक्ति की मौत

Sat Feb 20 , 2021
बाइक के चपेटे में आने से व्यक्ति की मौत बेलघाट थाना क्षेत्र के सोहनाग गांव से मीरपुर गांव की सड़क पर शुक्रवार को साइकिल से जा रहे एक व्यक्ति को मोटरसाइकिल सवार युवक ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे साइकिल सवार गिरकर घायल हो गया। घायल व्यक्ति अस्पताल लाया […]

You May Like

advertisement