महतारी वंदन योजना : महिलाओं के खाते में पहली किस्त का अंतरण 10 मार्च को

 जांजगीर-चांपा 10 मार्च 2024/ जिले में 10 मार्च को जिला मुख्यालय स्थित ऑडिटोरियम में महतारी वंदन योजना कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर महतारी वंदन योजना के तहत महिलाओं के खाते में डी.बी.टी. के माध्यम से पहली किस्त का वितरण किया जाएगा। इससे प्रत्येक माह महिलाओं के खाते में एक हजार रूपये आएंगे।
      जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला बाल विकास विभाग ने बताया कि जिला मुख्यालय सहित नवागढ़ के सांस्कृतिक भवन बस स्टैण्ड, शिवरीनारायण के नगर पंचायत सभाकक्ष में, पामगढ़ के सद्भावना भवन बिजली ऑफिस के बाजू, राहौद के नगर पंचायत सभाकक्ष में, खरौदा के नगर पंचायत सभाकक्ष में, अकलतरास के मंडी कैम्पस में बलौदा के जनपद पंचायत के पीछे बलौदा में, बम्हनीडीह के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बम्हनीडीह में, सारागांव के सास्कृतिक भवन में और चांपा के अंबेडकर भवन में महतारी वंदन योजना कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

Read Article

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

10 वीं की गणित विषय की परीक्षा संपन्न

Sun Mar 10 , 2024
जांजगीर-चांपा, 10 मार्च, 2024/ छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित कक्षा 10 वीं के गणित विषय की परीक्षा सुचारू रूप से संचालित हुई। जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि जिले में संचालित हाई स्कूल परीक्षा 2023-24 हेतु कक्षा 10वीं की गणित की परीक्षा में पंजीकृत कुल 16614 परीक्षार्थियों में से […]

You May Like

Breaking News

advertisement