विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को परिवहन व्यवसायियों ने सौपा ज्ञापन।

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को परिवहन व्यवसायियों ने सौपा ज्ञापन।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

ऋषिकेश। कोरोना महामारी से जूझ रहे परिवहन व्यवसायियों को आर्थिक सहायता प्रदान करने तथा वाहनों का टैक्स व बैंक ऋण माफ करने की मांग को लेकर संयुक्त रोटेशन टैक्सी मैक्स ई संचालक समिति ने विधानसभा अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा। समिति ने दो वर्षों से ठप चारधाम यात्रा और पर्यटन व्यवसाय को देखते हुए परिवहन व्यवसायियों के पक्ष में उचित फैसला लेने की मांग की है।
शुक्रवार को संयुक्त रोटेशन टैक्सी, मैक्सी, संचालक समिति ऋषिकेश लक्ष्मणझूला के प्रतिनिधियों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से उनके कैंप कार्यालय में मुलाकात की। समिति से जुड़े गढ़वाल मंडल टैक्सी मालिक व चालक एसोसिएशन के अध्यक्ष विजयपाल रावत ने बताया कि विगत वर्ष ठीक चार धाम यात्रा से पूर्व पूरे देश में लॉकडाउन जारी हो गया था। जिससे चार धाम यात्रा ठप हो गई थी। इस वर्ष भी चार धाम यात्रा स्थगित कर दी गई है। उत्तराखंड में ज्यादातर परिवहन व्यवसाय चारधाम यात्रा और पर्यटन काल पर ही निर्भर रहते हैं। उन्होंने कहा कि विगत वर्षों से लगातार बन रही परिस्थितियों के कारण पर्यटन व्यवसाय पूरी तरह से खत्म हो गया है। व्यवसायियों के समक्ष रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड। पीएम किसान सम्मान निधि के तहत उत्तराखंड के 8 लाख 56 हजार 250 किसानों को 171 करोड़ की धनराशि

Fri May 14 , 2021
पीएम किसान सम्मान निधि के तहत उत्तराखंड के 8 लाख 56 हजार 250 किसानों को 171 करोड़ की धनराशिहस्तांतरित।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत देशभर के 9.5 करोड़ किसानों को प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी द्वारा 20 हज़ार करोड़ की धनराशि डीबीटी के माध्यम से हस्तांतरित की गई। […]

You May Like

Breaking News

advertisement