उत्तराखंड: दर्दनाक हादसा,तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत, परिवार में कोहराम!

मसूरी: मसूरी के क्यारकुली गांव के पास सोमवार को दर्दनाक हादसा हो गया। मछली तालाब के किनारे खेलते समय दो मासूम भाईयों की उसमें डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है।

जानकारी के अनुसार, बच्चों के पिता तालाब के पास स्थित फार्म हाउस में नौकरी करते हैं। सोमवार को वह काम पर गए थे। उनके साथ उनके पांच साल और साढ़े तीन साल के दोनों बेटे भी चले गए। दोनों वहां खेल रहे कि अचानक पैर फिसलने से वे तालाब में गिर गए।

आनन फानन बच्चों को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। भट्टा गांव आयुर्वेदिक अस्पताल की डॉक्टर निधि गुरुंग ने बताया कि जब तक बच्चों को लाया गया दोनों की मौत हो चुकी थी।

कोतवाल मसूरी गिरीश चन्द्र शर्मा ने बताया कि घटना सुबह करीब दस बजे की है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। आगे की कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सिद्धार्थनगर:पूर्वांचल उत्तर भारत का मेडिकल हब बन रहा - प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

Mon Oct 25 , 2021
सिद्धार्थनगर 25 अक्टूबर 2021/मा0 प्रधानमंत्री भारत सरकार श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा धनराशि रू0 2329 करोड़ की लागत से नवनिर्मित उत्तर प्रदेश के 09 जनपदो सिद्धार्थनगर, एटा, हरदोई, प्रतापगढ़, देवरिया, गाजीपुर, मिर्जापुर, फतेहपुर एवं जौनपुर का बटन दबाकर बर्चुअल उद्घाटन/लोकार्पण किया गया। इस अवसर पर मा0 प्रधानमंत्री जी के साथ […]

You May Like

advertisement