आबकारी आयुक्त अशोक सिंह को दी गई श्रद्धांजलि

छत्तीसगढ़ प्रांत के रायपुर में कार्यरत आबकारी आयुक्त आजमगढ़ जनपद के मेहनगर ब्लॉक के जियासड गांव निवासी पूर्व प्रधानाध्यापक अवधेश सिंह के पुत्र अशोक सिंह के निधन पर बेलहा(क्षत्रिय)समाज के लोगों द्वारा एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन उनके पैतृक ग्राम जियासड में जितेंद्र सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। श्रद्धांजलि सभा के मुख्य अतिथि नगर पालिका परिषद शहडोल मध्य प्रदेश के अध्यक्ष राम अवध सिंह ने कहा कि अशोक सिंह एक अधिकारी के साथ-साथ एक समाजसेवक भी थे इस गांव के विकास में उनके योगदान को बुलाया नहीं जा सकता उनकी कर्मस्थली भले ही छत्तीसगढ़ रही हो लेकिन वह अपने जन्मभूमि के विकास के बारे में हमेशा प्रयत्नशील रहते थे यही कारण है कि आज गांव ही नहीं पूरा इलाका शोक में डूबा हुआ है। श्रद्धांजलि सभा में अशोक सिंह के भतीजे उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला मंत्री विजय कुमार सिंह ने अपने चाचा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सभी आगंतुकों का आभार प्रकट किया।
श्रद्धांजलि सभा में ब्लॉक प्रमुख कैलाश यादव ,पूर्व वैज्ञानिक डॉक्टर इंद्रदेव सिंह, पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजेश सिंह ,महेश्वरीकांत पांडे, ग्राम प्रधान जियासड अविनाश सिंह, श्वेताभ सिंह सनी ,राम नगीना सिंह, नागेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह ,संजय सिंह ,राजेंद्र सिंह खुदवल, बृजभूषण सिंह, अमित सिंह टोनू, राजू सिंह, चंदन सिंह, धीरज पांडे, उमेश सिंह, उमाशंकर सिंह, सहित सैकड़ो लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ज्ञापन देने के बाद भी भ्रष्ट अधिकारियों व कर्मचारियों पर नहीं हुई कार्यवाही

Mon Jun 24 , 2024
मेहनगर आजमगढ़ स्थानीय तहसील के तहसीलदार धन उगाई और भ्रष्टाचार में लिप्त होने के बाबत भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के नेतृत्व में दिनांक 11/ 4 /2024 को प्रदर्शन करते हुए कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार के स्थानांतरण की मांग ज्ञापन के माध्यम से किया था ।और विवादित इंचार्ज सुबास राम […]

You May Like

advertisement