अतरौलिया आज़मगढ़:कैंडल मार्च निकालकर पुलवामा हमले के शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

कैंडल मार्च निकालकर पुलवामा हमले के शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

विवेक जायसवाल की रिपोर्ट
अतरौलिया आजमगढ़ बता दे कि सोमवार को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पुलवामा हमले के शहीदों को शांति मार्च एवं कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स के जवानों के तीसरे शहादत दिवस के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने एनडीए गठबंधन के निषाद पार्टी प्रत्याशी प्रशांत सिंह एवं भाजपा प्रदेश मंत्री विनोद राजभर के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला। यह कैंडल मार्च पूलवामा हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों की तीसरी सहादत दिवस के अवसर पर रामपूजन चौक से रोडवेज, शांति चौक, जगदीश जायसवाल त्रिमुहानी, गोला क्षेत्र, वरन चौक, दुर्गा चौक, बब्बर चौक, केसरी चौक होते हुए निरीक्षण भवन अतरौलिया पर जाकर समाप्त हुआ।
इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश मंत्री विनोद राजभर ने कहा कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स के 40 वीर जवान शहीद हुए थे। उन्हीं की याद में उनके शहादत दिवस के अवसर पर यह कैंडल मार्च निकाला गया है। इस अवसर पर निषाद पार्टी प्रत्याशी प्रशांत सिंह ने कहा कि शहीदों कि बहादुरी और बलिदान एक मजबूत और समृद्ध देश की दिशा में काम करने के लिए प्रेरित करता है यह नौजवानों को देश के लिए सर्वस्व न्योछावर करने की प्रेरणा देता है। इस अवसर पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष नीरज तिवारी, राकेश सिंह सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।
वरिष्ठ संवाददाता विवेक जायसवाल की रिपोर्ट 9452717909

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:ओमप्रकाश राजभर के हमले को लेकर आचार संहिता के तहत की गई कड़ी निंदा

Tue Feb 15 , 2022
ओमप्रकाश राजभर के हमले को लेकर आचार संहिता के तहत की गई कड़ी निंदा आजमगढ़: भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रवक्ता शशि प्रकाश ऊर्फ मुन्ना सिंह ने प्रेसवार्ता कर कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के ऊपर हमले को लेकर कड़ी निंदा की शशि प्रकाश सिंह ने […]

You May Like

Breaking News

advertisement