बरेली: रोटरी क्लब ऑफ बांस बरेली द्वारा स्व0 जे0सी0 पालीवाल को श्रद्धांजलि

रोटरी क्लब ऑफ बांस बरेली द्वारा स्व0 जे0सी0 पालीवाल को श्रद्धांजलि

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : रोटरी क्लब ऑफ बांस बरेली के सदस्यों द्वारा आज अपने क्लब के भूतपूर्व ऑनरेरी मेंबर स्वर्गीय जे0सी0 पालीवाल को एक शोक सभा करके भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
एक वरिष्ठ रंगकर्मी, समाजसेवी, राष्ट्रीय एकता और भाईचारे की मिसाल तथा अनेक संस्थाओं के संरक्षक एवं अध्यक्ष राष्ट्रीय पुरस्कार कबीर से पुरस्कृत स्वर्गीय जे0सी0 पालीवाल के निधन पर एक श्रद्धांजलि सभा रोटरी क्लब ऑफ बांस बरेली के सदस्यों द्वारा क्लब के अध्यक्ष दिलीप कुमार अग्रवाल की अध्यक्षता में आहूत की गई। इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष सुभाष चंद्र अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष ऋषि कुमार शर्मा, सहायक मंडल अध्यक्ष बी0पी0 खंडेलवाल, पूर्व उपाध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष तुषार अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट दिनेश कुमार अग्रवाल एवं सचिव आलोक अग्रवाल आदि द्वारा उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए उनके निधन पर शोक व्यक्त किया गया।
ऋषि कुमार शर्मा एवं सुभाष चंद्र अग्रवाल ने अपने संबोधन में स्मृति शेष जे0सी0 पालीवाल के निधन को बरेली ही नहीं देश और प्रदेश की ऐसी क्षति बताया जिसकी भरपाई होना असंभव है। सभी सदस्यों ने अंत में 2 मिनट का मौन भी रखा । ऋषि कुमार शर्मा पूर्व अध्यक्ष रोटी क्लब आफ बांस बरेली ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: बारिश के मौसम में बढ़ जाता है मच्छर जनित बीमारियों का खतरा

Fri Jul 14 , 2023
बारिश के मौसम में बढ़ जाता है मच्छर जनित बीमारियों का खतरातीन दिन से अधिक बुखार रहने पर प्राथमिकता के आधार पर करायें जांच ,,,,,,,,,,,,, डा मो आफताब आलमअररिया,बरसात के मौसम में मच्छरों के काटने से होने वाली बीमारियों का प्रकोप बढ़ जाता है। घर के आसपास जलजमाव होने से […]

You May Like

advertisement