उन्नत भारत बनाने के लिए मैदान गढ़ी में लगाई त्रिवेणी

उन्नत भारत बनाने के लिए मैदान गढ़ी में लगाई त्रिवेणी।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

नई दिल्ली, 14 सितम्बर: हिंदी दिवस के मौके पर उन्नत भारत संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा नाथ सहित डॉ. अनुराधा शर्मा, एडवोकेट सुचेता, युवा अध्यक्ष अखिल नाथ एवं मैदान गढ़ी स्कूल के अध्यापकों ने त्रिवेणी लगा कर समाज को दिया सन्देश। दिल्ली के मैदान गढ़ी इलाके में नीम, पीपल और बरगद के पौधे लगा कर समाज में जनचेतना का किया प्रसार। सुषमा नाथ ने कहा की हिंदी दिवस हमारे देश की संस्कृति को बढ़ावा देने का मौके है, और त्रिवेणी लगा कर श्राद्ध के अवसर पर हमारे पूर्वजों द्वारा स्थापित परम्पराओं का सम्मान करना ही हमारी महान संस्कृति को बढ़ावा देने का एक अद्भुत भाव है।
इस अवसर पर मैदान गढ़ी विद्यालय की प्रमुख डॉ. अनुराधा शर्मा ने बताया की वे उन्नत भारत संगठन से पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष स्व० श्री भारत प्रेम नाथ के समय से ही जुड़कर समाजोत्थान के कार्य करती रही हैं। साथ ही वे युवा अध्यक्ष अखिल नाथ एवं एडवोकेट सुचेता द्वारा अपने पिता द्वारा स्थापित इस संस्था का कार्यभार बखूबी निभा रहे हैं। उन्होंने बताया की वे कला संस्कृति के कई आयामों में उन्नत भारत संगठन के साथ मिल कर कार्य करती रही हैं और आगे भी करती रहेंगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विस अध्यक्ष ने की ‘लघु सदनों’ के कार्य की समीक्षा, विधानसभा समितियों के चेयरपर्सन्स के साथ हुई महत्वपूर्ण बैठक

Wed Sep 14 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 चंडीगढ़, 14 सितंबर :हरियाणा विधान सभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने विधानसभा समितियों की कार्यवाही की समीक्षा के लिए बुधवार को एक महत्वपूर्ण बैठक की। बैठक में समिति अध्यक्षों से इस वर्ष अब हुए कार्य का ब्योरा पूछा गया।इस दौरान […]

You May Like

Breaking News

advertisement