बाराबंकी: कटका नाले की छत टूट कर धंसने से आवागमन में परेशानी

कटका नाले की छत टूट कर धंसने से आवागमन में परेशानी

सिरौलीगौसपुर बाराबंकी

संपर्क मार्ग कटका वाया तवक्कलपुर नाले पर पाइप युक्त बने वाटर ब्रिज के जगह-जगह टूट कर धंसने की वजह से किसानों को अपने खेतों में ट्रैक्टर ट्राली तथा अन्य कृषि यंत्रों को लाने ले जाने में काफी दिक्कतें आ रही हैं ।

संपर्क मार्ग कटका वाया तवक्कलपुर नाले पर बाढ़ खंड के द्वारा करीब एक दशक पूर्व आवागमन के लिए आधा दर्जन के आसपास भारी-भरकम सीमेंटेड पाइपों को डाल कर के पुल का निर्माण किया गया था जिसमें मानक के अनुरूप सामग्री गिट्टी सीमेंट आदि का प्रयोग न करके जैसे तैसे छत को डाल दिया गया था जिसके निर्माण होते ही जगह जगह से छत टूटना शुरू हो गई थी स्थित अब यह आ गई है कि छत के टूट कर धसने की वजह से किसानों को ट्रैक्टर ट्रॉली व अन्य कृषि यंत्रों को अपने खेतों को लाने ले जाने में काफी दिक्कतें आ रही हैं । जबकि बरदरी गांव में चौधरी चरण सिंह महाविद्यालय तथा मरकामऊ की साप्ताहिक बाजार में प्रतिदिन हजारों ग्रामीणों तथा छात्र-छात्राओं का आवागमन इसी मार्ग से होता है जिधर किसी भी अधिकारी व कर्मचारी का ध्यान आकर्षित नहीं होता है ।

इसी समस्या के दृष्टिगत जगन्नाथ विनोद कुमार जितेंद्र कुमार शिवराम राजाराम शिवमंगल आदि ग्रामीणों ने उक्त पुल की मरम्मत कराए जाने की शासन से मांग किया है ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बाराबंकी: कुर्सी पुलिस ने एक अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा मय दो जिन्दा कारतूस किया बरामद

Tue Apr 19 , 2022
कुर्सी पुलिस ने एक अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा मय दो जिन्दा कारतूस किया बरामद बाराबंकी थाना कुर्सी पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से एक अदद तमंचा मय दो अदद जिन्दा कारतूस बरामद किया है । Read Article 🔊 Listen to this Share Post

You May Like

Breaking News

advertisement