उत्तराखंड:रायपुर विधायक और कार्यकर्ताओं के बीच तू-तू मै-मै का विवाद, जाँच शुरू

उत्तराखंड: रायपुर विधायक और कार्यकर्ताओं के बीच तू-तू मै-मै का विवाद, जाँच शुरू!
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून।  रायपुर क्षेत्र से भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ और कुछ कार्यकर्त्ताओं के बीच हुए विवाद की प्रदेश भाजपा की ओर से गठित कमेटी ने जांच शुरू कर दी है। कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप कुमार के अनुसार प्रकरण में सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। कुछ कार्यकर्त्ताओं से लिखित में पक्ष भी लिया गया है।
चार सितंबर को रायपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से पहले क्षेत्रीय विधायक उमेश शर्मा काऊ और कुछ भाजपा कार्यकर्त्ताओं के मध्य तू तू-मैं-मैं हो गई थी। तब कैबिनेट मंत्री डा धन सिंह रावत भी मौजूद थे। सार्वजनिक रूप से हुए इस घटनाक्रम से पार्टी असहज भी हुई थी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने प्रकरण की जांच के लिए प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार की अध्यक्षता में कमेटी गठित की। जांच कमेटी के अध्यक्ष के अनुसार जल्द ही प्रकरण की जांच पूरी कर प्रदेश अध्यक्ष को रिपोर्ट सौंपी जाएगी। इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा, उसे पार्टी नोटिस भेजेगी।
ऋषिकेश की महापौर और मंडल अध्यक्ष ने दिया जवाब
नगर निगम ऋषिकेश की महापौर अनीता ममगाईं और ऋषिकेश मंडल अध्यक्ष दिनेश सती ने भाजपा की ओर से अनुशासनहीनता के आरोप में उन्हें भेजे गए नोटिस का जवाब प्रांतीय नेतृत्व को सौंप दिया है। प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि अभी जवाब से संबंधित लिफाफे खोले नहीं गए हैं। एक-दो दिन के भीतर इन्हें खोला जाएगा और इसके बाद ही उनके जवाब के बारे में कुछ कहा जा सकता है।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:दुखद,अपने तीन बच्चों के साथ नदी में कूद गई महिला

Sun Sep 12 , 2021
उत्तराखंड: दुखद,अपने तीन बच्चों के साथ नदी में कूद गई महिला!प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून के विकासनगर में  एक महिला ने अपने तीनों बच्चों सहित आत्महत्या का प्रयास किया. महिला ने पहले बच्चों को नहर में फेंका और उसके बाद खुद भी कूद गई. जानकारी ये मिल रही है कि […]

You May Like

Breaking News

advertisement