लेखपाल को पीटने वाले दो अभियुक्तगण पुलिस गिरफ्त से दूर ,लेखपाल संगठन ने तहसील सदर में एक दिवसीय दिया धरना

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : लेखपाल गिरंद सिंह को ग्राम मीरपुर थाना शीश गढ़ में पीटने वाले दो आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर तहसील सदर में लेखपाल संवर्ग ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया । तथा लेखपाल साथी को पीटने वाले दो आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है ।
जानकारी के अनुसार अभियुक्तगणों में नामित प्रधान एवं उसके पुत्रों में से पुलिस द्वारा अभी तक मात्र दो अभियुक्तों को ही गिरफ्तार किया गया है लेकिन अभी तक दो अभियुक्तगण पुलिस की गिरफ्तारी से दूर हैं। इस संबंध में तहसील सदर में समस्त लेखपाल संवर्ग व समस्त लेखपाल साथियों द्वारा एक दिवसीय धरना दिया गया तथा लेखपालों साथियों द्वारा कहा गया है कि दोषियों के खुलेआम घूमने के कारण प्रताड़ित साथी को जान माल का खतरा बना हुआ है । तथा लेखपाल साथियों के मनोबल पर विपरीत प्रभाव पड़ रहा है । तथा तहसील मीरगंज में लेखपाल साथी को शासकीय दायित्व का काम करने के दौरान ग्राम मीरपुर में ग्राम प्रधान मीरपुर और उसके पुत्रों द्वारा अनावश्यक दबाव बनाते हुए काम का विरोध किया तथा लेखपाल साथी पर लोहे की राड़ व लाठी डंडे से हमला किया गया था। लेखपाल साथियों पर ऐसे ही हमला होता रहेगा तो जनता को लेखपाल कैसे न्याय दिला पाएगा।तथा इस मामले में उप जिलाधिकारी मीरगंज से लेखपाल पर हमले के दो अभियुक्तों को शीघ्रता से पुलिस द्वारा गिरफ्तार कराए जाने की मांग की है । वहीं अगर थाना पुलिस द्वारा दो अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं किया गया। और लेखपाल को खुले घूम रहे अभियुक्तों से जान का खतरा बना हुआ है।जिसको लेकर पुलिस प्रशासन के प्रति लेखपाल संवर्ग में भारी आक्रोश है । तथा लेखपाल 11 .3.2024 से आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक सभी मुख्यालयों पर लेखपालों को कार्य बहिष्कार कर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे। जिसकी जिम्मेदारी जिलाशासन एवं प्रशासन की होगी।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चुनावी बायदा पूरा करने में हर मोर्चे पर विफल रही भाजपा सरकार- प्रवीन सिंह ऐरन

Sun Mar 10 , 2024
दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : मीरगंज में इण्डिया गठबंधन प्रत्याशी जिताने को आयोजित हुआ कांगेस व सपा कार्यकर्ताओं का सम्मेलन, सम्मेलन से पहले मीरगंज चुनाव कार्यालय का सपा प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन ने फीता काटकर कार्यालय का उद्घाटन किया।जानकारी के अनुसार आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर इण्डिया गठबंधन […]

You May Like

Breaking News

advertisement