अवैध बालू खनन मे लगे दो लोडर व तीन ट्रैक्टर ट्राली सीज।

जीत बहादुर लाल
0पर्व प्रधान प्रतिनिधि पर मुकदमा दर्ज
0तहसीलदार ने छापा मार किया ट्रैक्टर ट्राली जप्त।

सगड़ी/आजमगढ़ तहसीलदार सगड़ी बृजेंद्र उपाध्याय ने बुधवार को रौनापार थाना क्षेत्र के गागेपुर मठिया गांव में छापा मारकर अवैध बालू खनन में लगे दो लोडर और तीन ट्रैक्टर ट्राली को सीज कर दिया जबकि दो लोडर और दो ट्राली लेकर अवैध कार्य में लिप्त लोग फरार हो गए। इस संबंध में तहसीलदार ने पूर्व प्रधान पति पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।
सगड़ी तहसील के उत्तर स्थित घाघरा नदी की तलहटी से अवैध बालू का खनन आए दिन होता रहता है। शासन ने बालू के खनन पर पूरी तरह से रोक लगा रखी है। बावजूद इसके क्षेत्र में प्रतिदिन अवैध बालू का खनन चल रहा है। इस अवैध खनन में कई बड़े लोगों का हाथ और हिस्सा होता है। जिससे यह काम रुक नहीं पाता। बराबर चलता रहता है।
इस संबंध में मिल रही शिकायत को संज्ञान में लेकर तहसीलदार सगड़ी बुधवार को गागेपुर मठिया पहुंचे और अवैध बालू खनन में लगे दो लोडर तीन ट्रैक्टर ट्राली को मौके से बरामद का जप्त कर लिया। जबकि इस काम में लिप्त लोग दो लोडर और दो ट्रैक्टर ट्राली लेकर भागने में सफल रहे। तहसीलदार ने गांव के पूर्व प्रधान पति पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आपके द्वारा की गई एक छोटी सी सेवा भी किसी की जान बचा सकती है।

Wed May 12 , 2021
आपके द्वारा की गई एक छोटी सी सेवा भी किसी की जान बचा सकती है।रुद्रपुर: आज जहां एक तरफ लोग मे करोना संक्रमण को लेकर भय का माहौल है। लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है। ऑकसिमीटर नहीं मिल पा रहे। दवाईया उपलब्ध नहीं हो पा रही है। उसी […]

You May Like

Breaking News

advertisement