अम्बेडकर नगर:सबको जागृत करना ही रासेयो का लक्ष्य-उदयराज मिश्र

सबको जागृत करना ही रासेयो का लक्ष्य-उदयराज मिश्र

अम्बेडकर नगर।जनसामान्य में राष्ट्रीयता की भावना जागृत करने के साथ-साथ सबको जियो और जीने दो का संदेश देना ही राष्ट्रीय सेवा योजना का मुख्य उद्देश्य है।यह उद्गार माध्यमिक शिक्षक संघ,अम्बेडकर नगर के जिलाध्यक्ष उदयराज मिश्र ने व्यक्त किया।श्री मिश्र आज़ादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वावधान में आयोजित जागरूकता कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे।
गौरतलब है कि आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में आज विकास खण्ड जहांगीरगंज अंतर्गत गांधी स्मारक इंटर कॉलेज,राजेसुल्तानपुर के रासेयो स्वयंसेवकों द्वारा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशों के अनुसार जियो और जीने दो तथा जीवन के कानूनी अधिकार से सम्बंधित जनजागरण अभियान की शुरुआत आज विधिवत समारोहपूर्वक हुई।जिसके तहत आज प्रथम दिन छात्रों और छात्राओं की 10-10 की टोलियों द्वारा घर घर लोगों को जीवन के अधिकार और कानूनी प्रावधानों के प्रति जागरूक किया गया।
इस अवसर पर मुख्य समारोह राजेपुर में वकील अहमद के अहाते में किया गया।जहाँ ग्रामवासियों को स्वयंसेवकों द्वारस विस्तृत जानकारियां दी गईं।कार्यक्रम में कार्यक्रमाधिकारी श्यामकेतु सिंह,पूर्व कार्यक्रमाधिकारी राजेश मिश्र,राजेश्वर उपाध्याय सहित अनेक शिक्षक व स्वयंसेवक तथा ग्रामवासी सम्मिलित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:अखिलेश यादव ने भाजपा पर बोला हमला सपा करेगी भाजपा को लाक

Wed Oct 27 , 2021
अखिलेश यादव ने भाजपा पर बोला हमला सपा करेगी भाजपा को लाक ओमप्रकाश राजभर ने खोला था भाजपा का दरवाजा, अब वही बन्द करेंगे दरवाजा, सपा लगाएंगे लॉक आजमगढ़22 मिनट पहले पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साधा भाजपा पर निशाना। आजमगढ़ :पुलिस लाईन पहुंचे समाजवादी पार्टी के […]

You May Like

advertisement