कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के यूआईईटी संस्थान ने बीटेक 8 वे सेमेस्टर का रिजल्ट घोषित कि

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के यूआईईटी संस्थान ने बीटेक 8 वे सेमेस्टर का रिजल्ट घोषित किया।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कुरुक्षेत्र 2 जुलाई:- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र के यूआईईटी संस्थान में क्रेडिट बेस्ट सिस्टम पर आधारित बीटेक कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग बीटेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग बीटेक इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग बीटेक बायोटेक इंजीनियरिंग का परिणाम शुक्रवार को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो सोमनाथ सचदेवा की उपस्थिति एवम मार्गदर्शन में घोषित किया गया। कुलपति प्रो सोमनाथ सचदेवा ने कहा कि परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद विद्यार्थियों को रोजगार मिलने के अवसर प्राप्त होंगे और वो अपनी दक्षता के अनुसार नौकरी प्राप्त कर सकेंगे।
यूआईईटी संस्थान के निदेशक प्रो सीसी त्रिपाठी ने बताया कि कोरोना काल के समय ली गई ऑनलाइन बीटेक आठवें सेमेस्टर की परीक्षा का परिणाम आज घोषित किया गया है क्योंकि आठवें सेमेस्टर के बाद विद्यार्थी प्लेसमेंट के लिए या आगामी डिग्री के लिए तैयारी करते हैं। इस प्रकार उनको समय के साथ परिणाम की आवश्यकता होती है । उन्हीं की आवश्यकता को देखते हुए यूआईईटी संस्थान ने सभी का परिणाम घोषित किया है।
संस्थान के परीक्षा नियंत्रक डॉ ललित नागपाल ने बताया के यूआईईटी की वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं। अगर किसी भी विद्यार्थी में किसी प्रकार की समस्या है तो संस्थान में ईमेल द्वारा उसका समाधान करवा सकते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पौधारोपण मानव का सांस्कृतिक दायित्व : संतोष शर्मा

Fri Jul 2 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र :- पर्यावरण के संरक्षण व संवर्धन के लिए पौधारोपण परमावश्यक है। पौधे धरती का गहना होते हैं। यदि पौधे नहीं होंगे तो एक तरफ तो पर्यावरण प्रदूषित होगा तथा दूसरी तरफ जैव विविधता का ह्रास होगा जिसके फलस्वरूप बहुत सारे […]

You May Like

advertisement