उत्तराखंड: आपित्तजनक होडिंग लगाने वाले को भेजे नोटिस,उमेश पत्रकार

रुड़की

स्लग—पत्रकार उमेश कुमार ने आपत्तिजनक होर्डिंग लगाने वालों को भेजे नोटिस

-पत्रकार एवं समाजसेवी उमेश कुमार ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक होर्डिंग लगाने वालों को नोटिस देकर तत्काल होडिंग हटाने तथा लिखित में गलती स्वीकार करने के लिए सात दिन का समय दिया है। उन्होंने गलती स्वीकार न करने पर सभी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की बात कहीं।
लंढौरा क्षेत्र में कुछ लोगों की ओर से कई स्थानों पर होर्डिंग लगाए गए है। इनमें पत्रकार उमेश कुमार शर्मा का फोटो लगा कर आपत्तिजनक बाते लिखी गई है। लंढौरा मे पत्रकारों से वार्ता करते हुए उमेश कुमार शर्मा ने कहा कि खानपुर विधायक प्रणवसिंह की पृवत्ति हमेशा लोगों को डराने व धमकाने की रही है। विधायक के इशारे पर ही उनके खिलाफ झूठा षड्यंत्र रचा जा रहा हैं। यहीं कारण है कि उनकी छवि खराब करने के लिए लंढौरा क्षेत्र मे सड़कों पर आपत्तिजनक होर्डिग लगवाए गए हैं। उन्होंने आपत्तिजनक होर्डिंग लगाने वाले 13 लोगों को अपने अधिवक्ता के द्वारा नोटिस भिजवाने की बात कहते हुए कहा कि नोटिस में आपत्ति जनक होर्डिंग लगाने वाले लोगों को होर्डिंग हटाने के लिए एक दिन तथा लिखीत मे माफीनामे के लिए सात दिन का समय दिया गया है। यदि उनके द्वारा ऐसा नहीं किया गया तो वह सभी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे।

बाईट—पत्रकार उमेश कुमार

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: कैबिनेट मंत्री का दौरा...

Fri Dec 3 , 2021
रुड़की स्टोरी , केबिनेट मंत्री का दौरा , दिल्ली के कैबिनेट मंत्री इमरान हुसैन आज पिरान कलियर विधानसभा के दौरे पर रहे जहाँ उन्होंने दरगाह साबिर साहब की ज़ियारत की जिसके बाद प्रेस को संबोधित किया और फिर गाँव मरगूब पुर में एक जनसभा को संबोधित किया और लगभग 200 […]

You May Like

advertisement