किशोरी का पिता व पूर्व प्रधान पहुचा जेल, युवक की गैरइरादतन हत्या प्रकरण

किशोरी का पिता व पूर्व प्रधान पहुचा जेल, युवक की गैरइरादतन हत्या प्रकरण।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

अल्मोड़ा। आरासल्पड़ गांव (धौलादेवी ब्लाॅक) में युवक की गैरइरादतन हत्या मामले में कप्तान ने कड़ा रुख अपना लिया है। सनसनीखेज मामले में लिप्त आरोपितों की धरपकड़ को ताबड़तोड़ दबिश में किशोरी का पिता व पूर्व प्रधान भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। दोनों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। तीन आरोपित पहले ही सलाखों में पहुंच चुके हैं।
दुस्साहसिक वारदात बीती बुधवार को सरयू घाटी के आरासल्पड़ गांव में हुई थी। यहां दो युवकों को ग्रामीणों ने कथित छेड़छाड़ के आरोप में घेर लिया था। एक को घंटों इस कदर पीटा गया कि अगले दिन उसने सीएचसी धौलादेवी में दम तोड़ दिया। मृतक भुवन जोशी पुत्र उमेश चंद्र के भाई रूवाल गांव निवासी गोविंद जोशी पुत्र उमेश चंद्र जोशी ने आरासल्पड़ गांव के शिवदत्त, हरीश चंद्र पांडे, चालक हरीश पांडे व किशोरी समेत आठ-दस ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

इधर एसएसपी पंकज भट्ट के निर्देश पर हरकत में आई पुलिस ने तीन आरोपित गिरफ्तार कर लिए। वहीं वारदात के बाद वायरल हुए वीडियो के आधार पर शिनाख्त कर पुलिस व एसओजी टीम ने शनिवार को किशोरी के पिता शिवदत्त पुत्र प्रेम बल्लभ तथा पूर्व ग्राम प्रधान दयाकिशन पांडे पुत्र रेवाधर पांडे को दबिश देकर दबोच लिया।
इंटरनेट मीडिया पर कप्तान सख्त
गैरइरादतन हत्या मामले में इंटरनेट मीडिया में किशोरी का फोटो टैग कर की जा रही टिप्पणी पर कप्तान पंकज भट्ट ने कड़ा रुख अपना लिया है। उन्होंने कहा कि मामले में पूर्व प्रधान समेत पांच आरोपित पूर्व ग्राम प्रधान सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने लोगों से कानून व शांति व्यवस्था बनाए रखने, अनावश्यक वीडियो एवं नाबालिग किशोरी की फोटो को इंटरनेट मीडिया प्लेटफाॅर्म में शेयर न करने, आपत्तिजनक पोस्ट, भाषा, शब्दों का प्रयोग न करने की अपील की है। कप्तान ने ऐसे कृत्य करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है। वहीं दन्या थानाध्यक्ष संतोष देवरानी ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जितने लोग इस अपराध में शामिल है उन पर कार्रवाई की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सल्ट उपचुनाव मतगणना: भाजपा के महेश जीना पहले राउंड में 610 वोटों से आगे

Sun May 2 , 2021
सल्ट उपचुनाव मतगणना:भाजपा के महेश जीना पहले राउंड में 610 वोटों से आगे।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक अल्मोड़ा। सल्ट उपचुनाव की मतणगना का पहला चक्र पूरा हो गया है। पहले राउंड में भाजपा प्रत्याशी महेश सिंह जीना चिर प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस की गंगा पंचोली से 610 वोटों से आगे हैं। 12 राउंड में […]

You May Like

advertisement