बरेली: जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी की अध्यक्षता में जनपद बरेली की तहसील बहेड़ी में सम्पूर्ण समाधान दिवस हुआ सम्पन्न

जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी की अध्यक्षता में जनपद बरेली की तहसील बहेड़ी में सम्पूर्ण समाधान दिवस हुआ सम्पन्न

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी की अध्यक्षता में आज जनपद बरेली की तहसील बहेड़ी में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न हुआ। सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 184 शिकायतें प्राप्त हुई तथा 17 शिकायतों का निस्तारण मौके पर निस्तारण किया गया।
जिलाधिकारी ने सम्पूर्ण समाधान दिवस में आए शिकायतकर्ताओं की शिकायतों को सुना और सम्बन्धित अधिकारियां को निर्देश दिए कि सम्पूर्ण समाधान दिवस में जो भी शिकायतें प्राप्त हो रही हैं ।उनका निस्तारण समयान्तर्गत किया जाये। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि जिस शिकायत का निस्तारण किया जाए, उस शिकायत से संबंधित शिकायतकर्ता संतुष्ट है या नहीं। इसकी जानकारी भी ली जाए।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में शिकायतकर्ता मोहनस्वरुप पुत्र श्री नत्थू लाल निवासी ग्राम मल्हपुर तहसील बहेड़ी ने बताया कि वह नेत्रहीन है तथा उनका प्रमाण पत्र भी बना हुआ है ।परन्तु अभी तक उन्हें कोई भी सरकारी योजना का लाभ नहीं मिल रहा है। जिस पर जिलाधिकारी ने उप जिलाधिकारी को शिकायतकर्ता की प्रपत्र पर आवश्यक कार्यवाही कर योजनाओं का लाभ शीघ्र दिलवाने के निर्देश दिये। एक अन्य शिकायतकर्ता हरिओम पुत्र दयाराम सिंह मुड़िया नबी बक्श तहसील बहेड़ी ने बताया कि हर घर जल मिशन के अन्तर्गत उनके ग्राम में टंकी नहीं स्थापित होकर किसी अन्य ग्राम में स्थापित की गयी है। जिस पर जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियन्ता जल निगम को शीघ्र ही शिकायतकर्ता की शिकायत पर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 बलवीर सिंह, वनाधिकारी समीर कुमार, परियोजना निदेशक तेजवन्त सिंह, मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डॉ0 मेघ श्याम, जिला पंचायती राज अधिकारी धर्मेन्द्र कुमार, उप जिलधिकारी अजय कुमार उपाध्याय सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: बगिया वाली काली माता के मंदिर में भक्तों का उमड़ा जनसैलाब

Sun Jun 18 , 2023
बगिया वाली काली माता के मंदिर में भक्तों का उमड़ा जनसैलाब, जनपद बरेली फतेहगंज पश्चिमी _ कस्बा के मोहल्ला माली में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी मां बगिया बाली काली माता के दरबार में भक्तों का उमड़ा सैलाब। महिलाओं ने माता की पूजा अर्चना कर माता का लिया […]

You May Like

Breaking News

advertisement