उपमुख्मंत्री दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में आमजन की समस्याओं का हो रहा निपटान : डा. खैहरा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

डा. जसविंद्र खैहरा ने सुनी आमजन की समस्या।

कुरुक्षेत्र, 30 जुलाई :- शुगरकेन कंट्रोल बोर्ड के सदस्य व जननायक जनता पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष डा. जसविंद्र खैहरा ने कहा है कि किसी भी व्यक्ति के जायज कार्य को रूकने नही दिया जाएगा। वे शुक्रवार को सर्किट हाऊस में आमजन की समस्या सुन रहे थे। यहां अनेक लोगों ने डा. खैहरा को अपनी समस्याएं सुनाईं। किसी ने सड़क बनाने व गली-नालों की मांग को भी रखा। इस पर डा. खैहरा ने सभी समस्याओं को उपमुख्यमंत्री के समक्ष रख हल करवाने का वायदा किया। इस मौके पर उनके साथ ग्रामीण हल्का अध्यक्ष प्रदीप हथीरा, लखविंद्र सिंह, सुखबीर सिंह, धनश्याम, महावीर, मलकीत, सुभाष शर्मा, सतीश शर्मा, शेरी मौजूद रहे।
डा. खैहरा ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का प्रयास है कि प्रदेश के सभी लोगों का उचित काम किया जाए। वहीं वे भी जनता के बीच रहकर आमजन की समस्याओं को सुनकर उनके निपटान करने का कार्य कर रहे हैं। डा. खैहरा ने कहा कि प्रदेश की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार में जो कार्य किए जा रहे हैं, वे पिछली सरकारों में कभी नही हुए। ग्रामीण क्षेत्रों की अनेकों ऐसी सड़कें हैं जिनका सालों से निर्माण नही हुआ था, उन सभी सड़कों का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है या चल रहा है। डा. खैहरा ने कहा कि जननायक जनता पार्टी द्वारा आमजन की समस्या सुनने के लिए विशेष रूप से कार्य किया जा रहा है व आमजन की समस्याओं का निपटान भी किया जा रहा है। प्रदेश का हर वर्ग प्रदेश की भाजपा-जजपा सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों से खुश हैं।
सर्किट हाउस में लोगों की समस्याओं को सुनते डॉ. जसविन्द्र खैहरा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नशे का करो त्याग ताकि सुखी रहे घर परिवार : डॉ. अशोक वर्मा

Fri Jul 30 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र में प्रयास संस्था द्वारा 60 वां जागरूकता कार्यक्रम आयोजित।दृढ़ संकल्प से छोड़ा जा सकता है नशा : डॉ. अशोक कुमार। कुरुक्षेत्र :- हरियाणा राज्य स्वापक नियंत्रण ब्यूरो और प्रयास संस्था द्वारा दो अलग अलग स्थानों राजकीय माध्यमिक विद्यालय रतगल में […]

You May Like

Breaking News

advertisement