बिहार:सुशासन बाबू के राज मे आम जनता तो दूर उनके पार्टी के कार्यकर्ता तक सुरक्षित नहीं -नियाज अहमद

आम आदमी पार्टी के बिहार प्रदेश प्रवक्ता नियाज अहमद ने समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र निवासी मोहम्मद खलील आलम की तथाकथित गौरक्षकों द्वारा विडिओ बनाकर की गई हत्या की कड़ी निंदा करते हुए कहा की सुशासन बाबू के राज मे आम जनता तो दूर उनके पार्टी के कार्यकर्ता तक सुरक्षित नहीं हैं, बिहार में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि खुलेआम विडिओ बनाकर हत्याएं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा की जिस प्रकार जद (यू) कार्यकर्ता मोहम्मद खलील आलम की बर्बर तरिके से हत्या कर दी गई, यह दर्शाता है की राज्य में कानून व्यवस्था एकदम चरमरा चुकी है और आपराधियों के हौसले बुलंद हैं सोशल मीडिया में जो विडिओ दिख रहा है उसमे मृतक हमलावरों के सामने हाथ जोड़कर जान बख्श देने की फरियाद कर रहा है लेकिन वहशी भीड़ बर्बर तरीके से पीड़ित के साथ अत्याचार करते हुए उसे बुरी तरह से प्रताड़ित कर रही है ऐसा लग रह है मानो बिहार जंगलराज वाले उन दिनों से भी बुरे दौर से गुजर रहा है। आज राज्य के हर कोने में लूट, हत्याएं,और अपहरण जैसी घटनाएं सरेआम होतीं जा रही हैं पूलिस प्रशासन भी पता नहीं किस दबाव में है कुछ एक घटनाओं को छोड़ दें तो बाकी ज्यादातर मामलों में हाथ पर हाथ धरे बैठे ही दिखती है।

प्रदेश प्रवक्ता ने बिहार में बढ रहे अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए बिहार सरकार से सेना के रिटायर्ड जवानों की एक स्पेशल टास्क फोर्स गठन करने की मांग की ताकि बिहार मे बढ रहे असमाजिक तत्वों पर जल्द से जल्द लगाम लगाया जा सके।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:पूर्णिया की पत्रकारिता के भीष्म पितामह समरनाथ मिश्र नही रहे

Thu Feb 24 , 2022
पूर्णिया की पत्रकारिता के भीष्म पितामह समरनाथ मिश्र नही रहे पूर्णिया की पत्रकारिता के आरंभकाल के वरिष्ठ समरनाथ मिश्र नही रहे। वे पत्रकारिता में 1965 से 1995 तक सक्रिय रहे। वे भोपाल में स्वास्थ्य लाभ के लिए पिछले 10 सालों से रह रहे थे।समरनाथ मिश्र ने इंडियन नेशन,टीओआई और आर्यावर्त […]

You May Like

Breaking News

advertisement