बिहार:सिमराहा के रेणु गेट के पास मिली अज्ञात लाश

सिमराहा के रेणु गेट के पास मिली अज्ञात लाश

अज्ञात लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

सिमराहा (अररिया): थाना क्षेत्र के एनएच 57 के पास सिमराहा कालाॅनी में मंगलवार की रात सड़क किनारे एक अज्ञात शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई । लाश मिलने की सूचना सिमराहा पुलिस को मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया । मामले में थानाध्यक्ष साजिद आलम ने बताया कि अज्ञात लाश लगभग 30 वर्ष का लडका का है । शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है । लाश को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया गया है ।
वहीं सिमराहा कालाॅनी में अज्ञात लाश मिलने से लोगों में कोहराम सा मचा है । इसे लेकर लोगों में तरह तरह की चर्चाएं चल रही है । ग्रामीणों का कहना था कि हर महिने इस रोड में या इस जंगल में किसी न किसी की हत्या हो जाती है । या फिर अज्ञात लाश पड़ी मिलती है ।

फोटो: सिमराहा कालाॅनी के पास पड़ी अज्ञात लाश

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:पुलिस कार्मिकों का प्रथम रैण्डमाईज़ेशन हुआ सम्पन्न

Thu Feb 10 , 2022
पुलिस कार्मिकों का प्रथम रैण्डमाईज़ेशन हुआ सम्पन्न कन्नौज । जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार मिश्र द्वारा सर्किट हाउस में बुधवार को प्रथम पुलिस कार्मिकों के रैण्डमाईज़ेशन के कार्य को सामान्य प्रेक्षक छिबरामऊ ऊषा परमार, सामान्य प्रेक्षक तिर्वा उत्कर्ष गुप्ता, सामान्य प्रेक्षक कन्नौज रंजीथ कुमार एवं पुलिस प्रेक्षक सतीश गजभिये के […]

You May Like

advertisement