यूपी की राज्यपाल व मुख्यमंत्री योगी ने अजित सिंह के निधन पर जताया शोक, दी श्रद्धाजंलि


वैशवारा , न्यूज डेस्क,लखनऊ

अजित सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक जताया है। उन्होंने कहा कि प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने परम धाम में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।
यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया ।
राज्यपाल ने दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना प्रेषित की है।
वहीं, मुख्यमंत्री ने भी शोक जताया है। उन्होंने कहा कि प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने परम धाम में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।
बता दें कि राष्ट्रीय लोकदल प्रमुख अजित सिंह का आज (6 मई) निधन हो गया। वह कुछ दिन पहले कोरोना से संक्रमित हो गए थे और गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था
रालोद के मुखिया और पूर्व केंद्रीय मंत्री 82 वर्ष के थे। जानकारी के अनुसार कोरोना के कारण उनके फेफड़ों में संक्रमण बढ़ गया था जिससे उनकी हालत बेहद नाजुक हो गई थी और इसी के चलते उनका निधन हो गया।
अजित सिंह के निधन पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व बसपा सुप्रीमो मायावती ने संवेदनाएं व्यक्त की हैं।
अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि किसानों और मजदूरों के मसीहा, पूर्व केंद्रीय मंत्री, आरएलडी प्रमुख चौधरी अजीत सिंह जी का आकस्मिक निधन, अपूरणीय क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को दुख की इस घड़ी में संबल प्रदान करे।
वहीं, मायावती ने ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रीय लोकदल (आर.एल.डी.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केद्रीय मंत्री एवं पूर्व सांसद तथा अपने समाज के लोकप्रिय नेता चैधरी अजित सिंह के निधन की खबर अति-दुःखद है। उनके परिवार व उनके समस्त चाहने वालों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। कुदरत उन सबको इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हल्द्वानी पुलिस ने किया कोरोना सैंपलिंग वेस्ट कबाड़ की दुकान से बरामद

Thu May 6 , 2021
हल्द्वानी पुलिस ने किया कोरोना सैंपलिंग वेस्ट कबाड़ की दुकान से बरामदहल्द्वानी से अंकुर हल्द्वानी की अब तक सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है जहां कोरोना महामारी के सबंध में एक स्वच्छक द्वारा की गई बड़ी लापरवाही सामने आई है। अस्पताल के एक स्वच्छक ने कोरोना सैंपलिंग वेस्ट समेत […]

You May Like

advertisement