उपनलकर्मियो ने अस्पताल व प्रशासन को दिया 24 घन्टे का अल्टीमेटम

उपनलकर्मियो ने अस्पताल व प्रशासन को दिया 24 घन्टे का अल्टीमेटम।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हल्द्वानी। डा. सुशीला तिवारी अस्पताल के उपनल कर्मचारियों ने अस्पताल और जिला प्रशासन को 24 घन्टे का अल्टीमेटम दे दिया है। मांग उठाई कि यदि इस अवधि के भीतर कोरोना ड्यूटी कर रहे उपनल कर्मियों के रहने के लिए होटल की व्यवस्था, नाईट डयूटी रेस्ट न मिला तो कार्यबहिष्कार शुरू कर दिया जाएगा।
एसटीएच के उपनल कर्मियों ने पूर्व में नियमितीकरण और समान कार्य समान वेतन की मांग को लेकर कई दिनों तक कार्यबहिष्कार किया था। जिसके बाद शासन ने उन्हें मांगें पूरी किये जाने का आश्वासन दिया था। जिसके बाद उपनल कर्मियों ने आंदोलन समाप्त करने का फैसला लिया था। हालांकि, इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने उन्हें कोविड ड्यूटी में लगा दिया था। साथ ही कहा था उन्हें कोविड ड्यूटी के बाद रहने के लिए होटल में कमरा दिया जाएगा।

13 दिन बाद भी कमरा न दिए जाने से नाराज उपनल कर्मियों ने सोमवार को कार्यबहिष्कार कर दिया। अस्पताल परिसर में करीब 150 उपनल कर्मचारियों ने एकत्र होकर जमकर नारेबाजी की। एसटीएच उपनल कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष प्रताप सिंह बोरा ने कहा कि 24 घन्टे के भीतर यदि सभी उपनल कर्मियों को कमरा न मिला तो पूर्ण कार्यबहिष्कार शुरू किया जाएगा। उपनल कर्मी खेमराज साहू ने कहा कि कोविड ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों को नाईट ऑफ तक नहीं दिया जा रहा। दिन रात शिफ्ट वाइज डयूटी कर रहे कर्मचारियों को समय पर खाना-पानी तक नसीब नहीं हो रहा। इस मौके पर महेश, मोहन सिंह रावत, नीरज गड़िया, मनमोहन पाटनी, विक्की शर्मा आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बड़ी खबर: इन पीसीएस अधिकारियों के हुए तबादले

Mon May 3 , 2021
बड़ी खबर: इन पीसीएस अधिकारियों के हुए तबादले,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून: 5 पीसीएस अफसरो के तबादलेहरवीर सिंह बने सचिव MDDAकुंभ आयोजन का इनाम सरकार ने दिया।राम जी शरण महाप्रबंधक GMVN बनेगिरींश गुडवन्त को एडीएम वित्त दून का एक्स्ट्रा चार्ज मिलावीर सिंह दून आए दून में ही रहे एडीएम प्रसासन […]

You May Like

advertisement