अमेरिका के अप्रवासी भारतीय नरेंद्र जोशी दुबई में आयोजित होने वाले टीफ़ा अवार्ड समारोह में होंगे शामिल

अमेरिका के अप्रवासी भारतीय नरेंद्र जोशी दुबई में आयोजित होने वाले टीफ़ा अवार्ड समारोह में होंगे शामिल।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

नरेंद्र जोशी मुंबई में आयोजित 8 वें टीफ़ा अवार्ड समारोह में भी हो चुके हैं सम्मानित।

चंडीगढ़, 9 अप्रैल : करीब तीन दशक पूर्व हरियाणा के कुरुक्षेत्र से जा कर अमेरिका के विभिन्न राज्यों में जे.एम.डी. ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज का सफल व्यवसाय स्थापित करने वाले अप्रवासी भारतीय व्यवसायी नरेंद्र जोशी को 29 अप्रैल को दुबई में आयोजित होने वाले 11वें टीफ़ा अवार्ड समारोह में शामिल होने के लिए विशेष निमंत्रण मिला है। नरेंद्र जोशी को दुबई में आयोजित होने वाले 11वें टीफ़ा अवार्ड समारोह में एक बार फिर से सम्मानित करने के लिए आमंत्रित किया गया है। नरेंद्र जोशी आजकल अपनी माता जी से मिलने के लिए भारत प्रवास पर हैं। उन्होंने बताया कि दुबई में आयोजित समारोह का निमंत्रण उन्हें अमेरिका में भारतीय सिनेमा को प्रोत्साहित करने एवं भारतीय फ़िल्मी कलाकारों के अमेरिका में कार्यक्रम आयोजित करने में सहयोग करने के लिए मिला है। जोशी करीब दो वर्ष पहले मुंबई के जे. डब्ल्यू. मेरिएट होटल में आयोजित 8 वें टीफ़ा अवार्ड समारोह में सम्मानित हो चुके हैं। उस समय भी जोशी देश के कई बड़ी फ़िल्मी हस्तियों से मिले थे। जोशी ने बताया कि 29 अप्रैल को दुबई में आयोजित होने वाले 11वें टीफ़ा अवार्ड समारोह में गोविंदा, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी एवं शाहरुख़ खान खान जैसे फ़िल्मी सितारे मौजूद होंगे और संगीत की बड़ी हस्तियां जलवे बिखेरेंगी। जोशी ने कहा कि वे इस अवार्ड शो के संस्थापक शमीम खान के साथ फिल्म कलाकार मयूर भारती का सम्मान के लिए आभार व्यक्त करते हैं।
मुंबई फिल्म जगत की बड़ी फ़िल्मी हस्तियों के साथ अप्रवासी भारतीय व्यवसायी नरेंद्र जोशी के फाइल फोटो तथा अप्रवासी भारतीय व्यवसायी नरेंद्र जोशी जानकारी देते हुए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूर्व मुख्य मंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के काफिले का एक्सीडेंट, बाल बाल बचे हुड्डा

Sun Apr 9 , 2023
पूर्व मुख्य मंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के काफिले का एक्सीडेंट, बाल बाल बचे हुड्डा। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 हिसार : जिला हिसार में पूर्व मुख्य मंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के काफिले का एक्सीडेंट हो गया। उनकी कार के सामने अचानक नील गाय का झुंड आ […]

You May Like

advertisement